चार लोगों ने पीट-पीटकर की एक युवक की हत्या

Man Beaten 2
चार लोगों ने पीट-पीटकर की एक युवक की हत्या

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) फतेहाबाद की राजीव कॉलोनी में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की चार युवकों ने पीट-पीटकर सरेआम हत्या कर दी। मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें चार युवक 26 वर्षीय रविंद्र पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार करते दिखाई दे रहे हैं। इन युवकों ने लाठी-डंडों और गली में पड़े सीवरेज के ढक्कन से वार करके रविंद्र को मौत के घाट उतार दिया। मारपीट करने वाले चार लोगों में सुनीता नाम की एक महिला भी दिखाई दे रही है, जो कि अपने पति को पिटाई के लिए डंडा दे रही है।

Man Beaten 1
चार लोगों ने पीट-पीटकर की एक युवक की हत्या

इन 4 लोगों ने मात्र 25 सेकंड में रविंद्र पर इतने वार किए की उसकी मौत हो गई। यह घटना 26 अक्टूबर रात की है, जिसके बाद घायल रविंद्र को अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन अब रविंद्र ने दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने एक महिला सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : VIDEO : बोरवेल में गिरी बच्ची का रेस्क्यू, नहीं बच पाई जान

पुलिस ने इस मामले में आरोपी सुनील उसकी पत्नी सुनीता और बेटा विशु को काबू कर लिया है। इस मामले में शहर थाना प्रभारी यादविंदर सिंह ने बताया कि तीन आरोपियों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर काबू कर लिया गया है। वहीं दो आरोपियों की गिरफ्तारी होनी अभी बाकी है। जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

—PTC NEWS—