Advertisment

शर्मनाक : ट्रेन हादसे में कटे युवक के दोनों पैरों को बनाया सिराहना

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
शर्मनाक : ट्रेन हादसे में कटे युवक के दोनों पैरों को बनाया सिराहना
Advertisment
फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) निजी कंपनी में ड्यूटी पर जा रहा एक व्यक्ति रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन के नीचे आ गया जिस कारण उसके दोनों पैर कट गए। मामला फरीदाबाद के बड़खल फ्लाईओवर के नीचे का है, जहां 42 वर्षीय प्रदीप निजी कंपनी में ड्यूटी करने के लिए घर से निकला था लेकिन जैसे ही वह बड़खल फ्लाईओवर के नीचे रेलवे ट्रैक को पैदल पार कर रहा था उसका पैर ट्रेन की पटरी में अटक गया। जिसकी वजह से वह वहीं गिर गया, इतने में ही अचानक तेज गति से आ रही सुपरफास्ट ट्रेन उसके पैरों के ऊपर से गुजर गई। जिसमें उसके दोनों पैर शरीर से अलग हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत एंबुलेंस को फोन कर मौके पर बुलाकर उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां से डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया है।
Advertisment
Train Accident 2 शर्मनाक : ट्रेन हादसे में कटे युवक के दोनों पैरों को बनाया सिराहना वहीं इस मामले में सिविल अस्पताल के डॉक्टरों की लापरवाही एक बार फिर उजागर हुई है और मानवता को शर्मसार कर देने वाली तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिस व्यक्ति को पैर कटने के बाद सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था, उसी के कटे हुए दोनों पैरों को उसका सिराहना बनाकर स्ट्रेचर पर लिटा दिया गया। तस्वीरों में साफ तौर से देखा जा सकता है कि किस तरह गंभीर अवस्था में घायल हुए व्यक्ति के खुद के पैरों का ही उसके सर के नीचे सिराहना बनाया गया है। Train Accident 4 शर्मनाक : ट्रेन हादसे में कटे युवक के दोनों पैरों को बनाया सिराहना यह भी पढ़ें : 
Advertisment
एक ही शख्स करता रहा तीन अलग-अलग सरकारी नौकरियां, भंडाफोड़ हुआ तो हो गया फरार वहीं इस सारे मामले को लेकर जब हमने नागरिक अस्पताल के कार्यवाहक पीएमओ डॉ. विनय गुप्ता से बात की तो उन्होंने बताया कि कल उनके पास एक घायल आया था जिसके दोनों पैर कटे हुए थे जिसे तुरंत उपचार दिया गया। उन्होंने कहा कि जो बेस्ट पॉसिबल था उसे ही मरीज की जान बचाने के लिए किया गया क्योंकि डॉक्टर का पहला फर्ज मरीज की जान बचाने का होता है। Train Accident 3 शर्मनाक : ट्रेन हादसे में कटे युवक के दोनों पैरों को बनाया सिराहना जब इस संबंध में जीआरपी के एसएचओ राजपाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनके पास सूचना आई थी कि किसी व्यक्ति का रेलवे लाइन पर एक्सीडेंट हुआ है जिसकी दोनों टांगे कट गई हैं लेकिन जब तक वहां पुलिस पहुंची तब तक पीड़ित को एंबुलेंस में ले जा चुके थे लेकिन पता चला है कि पीड़ित भूल कॉलोनी का रहने वाला था और वहीं आसपास की कंपनी में काम करता था। उन्होंने कहा कि पुलिस लगातार लोगों को जागरूक करती है लेकिन उसके बावजूद भी लोग लाइन पार करने से बाज नहीं आते हैं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। यह भी पढ़ेंहॉस्टल की लड़कियों की प्राइवेसी खतरे में, रात को मंडरा रहे ड्रोन
—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल

-
train-accident haryana-latest-news faridabad-news ptc-news-haryana legs-cutted man-lost-his-legs
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment