प्रेम प्रसंग के चलते 35 वर्षीय व्यक्ति की गोलियों से भूनकर हत्या

murder 1
प्रेम प्रसंग के चलते 35 वर्षीय व्यक्ति की गोलियों से भूनकर हत्या

पलवल। (गुरदत्त गर्ग) हथीन में प्रेम प्रसंग के चलते 35 वर्षीय व्यक्ति की बाइक सवार दो युवकों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वारदात से गुस्साए परिजनों ने जयंति मोड़ पर जाम लगा दिया। जिससे यातायात बाधित हो गया। आधे घंटे तक लगे जाम को परिजनों ने पुलिस के आश्वासन के बाद खोला। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। मृतक व्यक्ति व उसकी प्रेमिका अलग-अलग समुदाय से संबंध रखते हैं।

murder 3
प्रेम प्रसंग के चलते 35 वर्षीय व्यक्ति की गोलियों से भूनकर हत्या

मामले को लेकर पलवल के गांव मिठाका निवासी दाउद ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके पुत्र उमर शेद की चार वर्ष पूर्व रेवाड़ी जिला निवासी बबिता (काल्पनिक नाम) से मुलाकात हुई थी और बबिता ने उमर शेद के साथ रहने का फैसला किया था। सात फरवरी 2019 को बबिता अपने घर से उमर शेद के पास आ गई। बबीता के परिजनों ने अपने नजदीक थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। जिसके बाद वहां से पुलिस आई और उमर शेद व बबीता को अपने साथ ले गई।

murder 2
प्रेम प्रसंग के चलते 35 वर्षीय व्यक्ति की गोलियों से भूनकर हत्या

बबीता के परिजन उसे अपने साथ ले गए। अपनी जान का खतरा देखते हुए बबीता ने सारी जानकारी व्हाट्सएप के जरिए उमर शेद को दे दी। जिसके बाद उमर शेद ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। बबीता का एक रिश्तेदार उसे उसके घर से अपने गांव ले जा रहा था। तो रास्ते में मौका मिलते ही बबीता भागकर उमर शेद के पास आ गई। जिसके बाद बबीता के परिजनों की तरफ से उमर शेद के पास फोन आने लगे और धमकियां देने लगे। उमर शेद ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर सुरक्षा मांगी और उन्हें सुरक्षा मिल गई।

सात सिंतबर की शाम सात बजे उमर शेद बबीता को लेकर अपने घर आ गया। रविवार सुबह सात बजे उमर शेद बाइक पर सवार होकर किसी काम से बाजार जा रहा था। उसी दौरान पीछे से बाइक पर आए दो युवकों ने उमर शेद पर ताबड़तोड़ गोलियों से हमला कर दिया। हमलावरों ने आठ-दस राउंड फायर किए। उमर शेद को सात गोली लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें : पंचकूला में देर रात पुलिस टीम पर हमला, पीसीआर गाड़ी से तोड़फोड़

—PTC NEWS—