Thu, Apr 25, 2024
Whatsapp

प्रयागराज में बंदूक की नोक पर छह लाख से अधिक की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Written by  Vinod Kumar -- August 18th 2022 04:04 PM -- Updated: August 18th 2022 06:05 PM
प्रयागराज में बंदूक की नोक पर छह लाख से अधिक की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

प्रयागराज में बंदूक की नोक पर छह लाख से अधिक की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

प्रयागराज/ज्ञानेंद्र कुमार शुक्ला:

संगम नगरी प्रयागराज में बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने दो दुकानों में गन प्वाइंट पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। नकाबपोश बदमाशों ने एक दुकान से 50,00 और दूसरी दुकान से 6 लाख रुपये लूट कर आसानी से फरार हो गए।

लूट का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया।

बताया जा रहा है कि तीन अपाचे बाइक पर सवार होकर आए थे। कर्नलगंज थाना क्षेत्र के मनमोहन पार्क पर स्थित कटरा चौराहे पर लक्ष्मी ट्रेडिंग के साथ एक अन्य दुकान परपर लूट की वारदात हुई।


दोनों ही आयरन की थोक दुकानें हैं। लक्ष्मी ट्रेडिंग कंपनी ने अपना कैश बैंक में जमा करवाने के लिए भेज दिया था। ऐसे में लुटेरे दुकान से सिर्फ 5000 रुपये ही लूट पाए, जबकि दूसरी दुकान पर भारी मात्रा में कैश रखा था। लुटेरे यहां से 6 लाख लूट कर फरार हो गए। लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना बुधवार देर शाम दुकान बंद करने के दौरान की है।


लुटेरे पूरी प्लानिंग के साथ आए थे। दुकान में घुसते ही एक बदमाश तमंचा लेकर बाहर खड़ा हो गया। दूसरा कैबिन के गेट पर और तीसरा पिस्टल लेकर सीधे कैश काउंटर पर पहुंचा। दुकान में हथियारबंद लोगों को देखकर सभी लोग दहशत में आ गए।


लूटे के बाद लुटेरे आराम से घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। लूट की वारदात की जानकारी मिलते ही। एसएसपी, एसपी सिटी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


Top News view more...

Latest News view more...