Sat, Apr 20, 2024
Whatsapp

आप भी खा गए ना गच्चा! अरे ये कैटरीना कैफ नहीं उनकी हमशक्ल है, देखें तस्वीरें

Written by  Arvind Kumar -- September 19th 2019 03:48 PM -- Updated: September 19th 2019 03:51 PM
आप भी खा गए ना गच्चा! अरे ये कैटरीना कैफ नहीं उनकी हमशक्ल है, देखें तस्वीरें

आप भी खा गए ना गच्चा! अरे ये कैटरीना कैफ नहीं उनकी हमशक्ल है, देखें तस्वीरें

मुंबई। सोशल मीडिया पर एक युवती की तस्वीरें इन दिनों खूब चर्चा में है। हो भी क्यों ना क्योंकि यह लड़की हूबहू कैटरीना कैफ की तरह दिखती है। कैटरीना की हमशक्ल कही जा रही एलिना की फोटोज देख कोई भी गच्चा खा सकता है। पहले तो इस लड़की की तस्वीरों को देखकर हर कोई इसे कैटरीना कैफ मान बैठता है लेकिन गौर से देखने पर इसकी पहचान हो जाती है। [caption id="attachment_341517" align="aligncenter" width="700"]katrina_kaif 2 आप भी खा गए ना गच्चा! अरे ये कैटरीना कैफ नहीं उनकी हमशक्ल है, देखें तस्वीरें[/caption] दरअसल इस लड़की का नाम एलिना रॉय है। ये लड़की टिक टॉक ( Tik Tok ) पर काफी पॉपुलर है। टिक टॉक पर इनके फैंस की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है।

एलिना के कपड़ों के सलेक्शन से देखा जा सकता है कि वो कैटरीना को काफी कॉपी करती हैं! एलिना मुम्बई की एक फैशन ब्लॉगर हैं। एलिना ने कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डाले हैं। इनपर उनके फैंस लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने कमेंट किया, "मैम आप कभी कैटरीना कैफ से मिली हैं? जानती हो, आप बिल्कुल उनके जैसी हो।" वहीं एक अन्य ने व्यक्ति ने पूछा, "क्या आपने कैटरीना की तरह दिखने के लिए कोई प्लास्टिक सर्जरी कराई है?" यह भी पढ़ें : रणदीप सिंह ने जीता PTC पंजाबी Mr Punjab 2019 का टाइटल ---PTC NEWS---

Top News view more...

Latest News view more...