बलराज कुंडू बोले- हुड्डा, अभय चौटाला व मनोहर लाल ने विस सत्र में की थी मैच फिक्सिंग

By Arvind Kumar - August 31, 2020 5:08 pm

रोहतक। (अंकुर सैनी) केंद्र सरकार द्वारा लाए गए किसान हेतु तीन अध्यादेश के खिलाफ विरोध के सुर लगातार उठ रहे हैं। महम के विधायक बलराज कुंडू भी इस दौड़ में शामिल हो चुके हैं। आज विधायक बलराज कुंडू ने भी विरोध करते हुए कहा कि केंद्र सरकार किसानों को बर्बाद करना चाहती है। उन्होंने आज विधानसभा सत्र में मैच फिक्सिंग के भी आरोप लगाए।

दरअसल, महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू आज रोहतक में पत्रकारों से बातचीत कर रह थे। विधायक कुंडू ने पिछले सप्ताह हुए विधानसभा सत्र को लेकर भी सवाल खड़े किए। कुंडू ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा, अभय चौटाला व मनोहर लाल खट्टर ने विधानसभा सत्र में मैच फिक्सिंग की थी। जिसकी वजह से उन्होंने किसानों के मुद्दों पर चर्चा नहीं की।

MLA Balraj Kundu Allegation on CM Manohar Lal and Opposition Leaders

सत्ता में बैठे मंत्री और विपक्ष में बैठे सभी नेता किसान हितेषी नहीं बल्कि विरोधी है। कुंड्डू ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर चल रहे मामलों को वजह से वें हरियाणा सरकार के दबाव में रहते हैं।

बलराज कुंडू ने कहा कि केंद्र के तीन अध्यादेश में कई खामियां हैं जो किसान के बिल पर गलत असर डालते हुए उन्हें घाटे की दुनिया में धकेल देगी। हरियाणा सरकार किसान को आबाद नहीं बर्बाद करना चाहती है। उन्होंने कहा कि भविष्य में कुंडू किसी भी किसान विरोधी पार्टी को समर्थन नहीं देंगे।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img