अपराध/हादसा

विधायक को मिली धमकी, बदमाशों ने कहा: हमने मूसेवाला को नहीं छोड़ा तो वो क्या चीज है

By Vinod Kumar -- July 10, 2022 10:36 am

गुरुग्राम: बादली विधायक कुलदीप वत्स को जान से मारने की धमकी मिली है। हथियारबंद 5 अज्ञात बदमाशों ने कांग्रेस विधायक के पटौदी स्थित घर पर जा कर जान से मारने की धमकी दी है। घर पर मौजूद कुक को धमाकते हुए बदमाशों ने कहा कि विधायक गैंगस्टर के खिलाफ बोलना बंद कर दे। ऐसा ना होने पर अंजाम बहुत बुरा होगा।

गुरुग्राम पुलिस ने विधायक की कोठी के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्ज़े में ले की मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। पटौदी थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

विधायक कुलदीप वत्स ने बताया कि मामला शुक्रवार की दोपहर का है। वह अपने विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चला रहे थे। दिन में करीब 2 बजे कुछ बदमाशों ने उनके घर का दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खोलने वाले कुक को बदमाशों ने गालियां देनी शुरू कर दी और उसके साथ मार पिटाई की। जान से मारने की धमकी भी दी।

बदमाशों ने नौकर को पिस्तौल दिखाते हुए कहा कि विधायक आजकल ज्यादा बोलता है। उसको बता देना कि बदमाशों के बारे में ज्यादा न बोले। सिद्धू मूसेवाला को हमने नहीं छोड़ा तो विधायक क्या चीज। धमकी देने के बाद बदमाश फरार हो गए।

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के पांच विधायकों को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी। इस संबंध में विधानसभा अध्यक्ष ने सीएम को पत्र लिखकर इन सभी विधायकों को सुरक्षा उपलब्ध करवाने की मांग की थी।

  • Share