राजनीति

MLA विनोद भयाना ने आप नेता को भेजा 1 करोड़ की मानहानि का नोटिस, जवाब में आप नेता ने ये बात कही

By Arvind Kumar -- July 31, 2020 5:08 pm

हांसी। (संदीप सैणी) हांसी के बीजेपी विधायक विनोद भयाना ने चुनाव में आम आदमी पार्टी की टिकट पर उनेक प्रदिद्वंदी रहे मनोज राठी को एक करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेजा है। करोड़ों की मानहानि का नोटिस मिलते ही आप नेता मनोज राठी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना जवाब देते हुए कहा कि वह अपनी बात पर आज भी कायम हैं।

विधायक विनोद भयाना का नोटिस भेजने वाले अधिवक्ता सुरेंद्र राजपाल ने बताया कि उनके क्लाइंट के प्रति अभद्र व असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया है जिसकी तीन वीडियो क्लिप उनके पास हैं। उन्होंने कहा कि उनके क्लाइंट राजनीतिक आरोपों का जवाब देने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं लेकिन इस प्रकार की अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया जिससे विधायक विनोद भयाना की मानहानि हुई है। उन्होंने कहा कि दस दिनों के अंदर मनोज राठी को नोटिस का जवाब देना है।

MLA Vinod Bhayana sent defamation notice of 1 crore to AAP leader

आप नेता मनोज राठी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि विधायक विनोद भयाना पर जो आरोप लगाए हैं उनपर आज भी उनका स्टैंड वही है। राठी ने कहा कि विधायक पर भ्रष्टाचार के बड़े-बड़े आरोप हैं जो पब्लिक में है। उन्होंने कहा कि विधायक के उनके पास 700 मामले हैं जिन्हें लेकर वह जनता के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा कि वह ऐसे नोटिस से डरने वाले नहीं है व भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे।

---PTC NEWS---

  • Share