बॉलीवुड की छवि बिगाड़ने पर जया बच्चन का बीजेपी सांसद पर हमला, कही ये बात

By Arvind Kumar - September 15, 2020 11:09 am

नई दिल्ली। संसद के मॉनसून सत्र की दूसरे दिन की कार्यवाही के दौरान समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने बीजेपी सांसद पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा, "मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है, 'जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।' गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए।"
जया बच्चन ने कहा कि जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है उन्होंने इसे गटर बुलाया, मैं पूरी तरह इससे असहमत हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार इन लोगों को बताए जिन्होंने इससे अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बंद करें।

Monsoon Session | Jaya Bachchan spoke on Film industry

दरअसल समाजवादी पार्टी की सांसद ने फिल्म उद्योग को बदनाम करने की कथित साजिश को लेकर उच्च सदन में जीरो आवर का नोटिस दिया था। इस दौरान जया बच्चन ने कहा कि सिर्फ कुछ लोग हैं, इसलिए आप पूरे उद्योग की छवि को धूमिल नहीं कर सकते।

Monsoon Session | Jaya Bachchan spoke on Film industry

हालांकि जया बच्चन ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनका इशारा साफ था। पिछले दिन ही भाजपा सांसद रवि किशन ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के मामले को उठाया था। रवि किशन ने कहा था कि पाकिस्तान एवं चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है तथा यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है।

उन्होंने कहा कि हमारे फिल्म उद्योग में इसकी पैठ हो चुकी है। बीजेपी सांसद ने कहा, 'मेरी मांग है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए और चीन तथा पाकिस्तान की साजिश पर रोक लगाई जाए।'

यह भी पढ़ेंहिमाचल लौटी कंगना, महाराष्ट्र सरकार व शिवसेना पर हमले जारी

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img