हरियाणा

गुरुग्राम: सदर बाजार की 100 से ज्यादा दुकाने सील, व्यापारियों में भारी रोष

By Arvind Kumar -- July 16, 2020 1:07 pm -- Updated:Feb 15, 2021

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) साइबर सिटी के सदर बाजार में व्यापारियों को अतिक्रमण करना इतना भारी पड़ने वाला है यह शायद किसी ने सोचा नही था। दरअसल सुबह के समय नगर निगम की टीमों ने सदर बाजार इलाके में 100 से ज्यादा दुकानों को सील कर दिया। इसके लिए नगर निगम की टीम पूरी तैयारी के साथ मौके पर पहुंची थी। सदर बाजार को पूरी तरह से भारी पुलिस बंदोबस्त के साथ सील किया गया। नगर निगम के अधिकारियों ने सदर बाजार के प्रतिष्टित और महशूर व्यापारियों की शॉप्स जिसमें शाम स्वीट्स, सियालकोटी होटल, सरदार जलेबी वाला जैसी दुकानों को भी सील कर दिया।

वहीं इस मामले में सदर बाजार के व्यापारियों की माने तो नगर निगम का यह रवैया बेहद गैर जिम्मेदाराना है। अल सुबह से नगर निगम की टीम बाजार को सील करने आई। अगर हम ग़लत हैं तो दिन के समय मे सीलिंग क्यों नहीं की जाती।

More than 100 shops sealed in Gurugram Sadar Bazar

वहीं इस मामले में शाम स्वीट्स के मालिक की माने तो उनकी शॉप सुबह 6 बजे खुलती है और लोग यहां से दूध खरीदने से लेकर पनीर और कई जरूरी चीज खरीदतें हैं। हमारी शॉप एसेंशियल सर्विस में आने के बावजूद इसे सील किया गया। वहीं कई दुकानदारों ने निगम अधिकारियों पर पैसा न देने (मंथली) की एवज में यह कार्रवाई करना बताया।

More than 100 shops sealed in Gurugram Sadar Bazar

दरअसल सदर बाजार इलाके में अतिक्रमण को लेकर नगर निगम ने बाकायदा वीडियो ग्राफी करवाई थी जिसमें 100 से ज्यादा शॉपकीपर्स ऐसे पाए गए जिनकी वजह से सदर बाजार इलाके में अतिक्रमण को बढ़ावा दिया जा रहा था और इसी को लेकर आज सुबह से निगम के सीलिंग अभियान में 100 से ज्यादा दुकानों को सील कर ऐसी तमाम दुकानों पर जुर्माना भी ठोका गया है।

---PTC NEWS---

  • Share