50000 रुपए का इनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद साथियों सहित गिरफ्तार

Rewarded Criminal Arrested
50000 रुपए का इनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद साथियों सहित गिरफ्तार

नूह। हरियाणा पुलिस ने आपराधिक तत्वों पर शिकंजा कसते हुए दिल्ली पुलिस के 50000 रुपये के इनामी बदमाश को जिला नूह से मुठभेड़ के बाद उसके अन्य तीन साथियों सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों से एक देसी पिस्तौल, एक देसी कट्टा और कारतूस भी बरामद हुआ। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार इनामी बदमाश की पहचान नूह के खोरी निवासी जावेद उर्फ जाबिद के रूप में हुई है।
Rewarded Criminal Arrested

दिल्ली पुलिस के थाना ओखला दिल्ली से इसकी गिरफ्तारी पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित था। गिरफ्तार अन्य सहयोगियों की पहचान जिला अलवर (राजस्थान) निवासी गजेंद्र उर्फ गज्जू, गांव खोरी (नूंह) के मोहन और गांव दमदमा (नूंह) निवासी अशोक के रूप में हुई है।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि 50,000 रुपये का इनामी अपराधी अपने तीन अन्य सहयोगियों के साथ कृषि फार्म मुख्य सड़क तावडू के समीप एक सुनसान कोठरे में मौजूद है। सूचना पर तेजी से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तुरंत स्थान पर छापा मारा। खुद को पुलिस से घिरा देखकर जावेद और साथी बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने हवाई फायर किए और मौके से भागने का प्रयास करते हुए उन्हें काबू कर लिया।

Rewarded Criminal Arrestedदीवार पर चढ़कर गहरी खाई में कूदकर भागते समय घायल हुए जावेद को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस बदमाशों की आपराधिक पृष्ठभूमि की जांच कर रही है। जांच के दौरान और घटनाओं का खुलासा होने की संभावना है।

Rewarded Criminal Arrested
50000 रुपए का इनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद साथियों सहित गिरफ्तार

अन्य कार्रवाई में, पुलिस ने नूह जिले से 5,000 रुपये के इनामी अपराधी मुसाहिद उर्फ मूसा को गिरफ्तार किया है। यह नूह और गुरुग्राम में लूट और डकैती की साजिश रचने के लगभग आधा दर्जन मामलों में शामिल था। काबू किया गया बदमाश लंबे समय से फरार चल रहा था। गुप्त सूचना मिलने पर इसे गांव बावला से दबोचा गया। गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामले दर्ज कर आगे की जांच जारी है।