Tue, Apr 23, 2024
Whatsapp

मां-बेटे को बस ने कुचला, मौके पर ही मिली दर्दनाक मौत (VIDEO)

Written by  Arvind Kumar -- March 09th 2019 01:16 PM -- Updated: March 09th 2019 01:17 PM
मां-बेटे को बस ने कुचला, मौके पर ही मिली दर्दनाक मौत (VIDEO)

मां-बेटे को बस ने कुचला, मौके पर ही मिली दर्दनाक मौत (VIDEO)

लोहारू। (कृष्ण सिंह) लोहारू के बहल रोड पर चैहड़ खुर्द बस स्टैंड के पास एक निजी बस ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचल दिया। हादसा इतना भयंकर था कि मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक दमकौरा गांव के निवासी थे और बहल जा रहे थे। [caption id="attachment_267004" align="aligncenter" width="700"]Accident 3 लोहारू के बहल रोड पर चैहड़ खुर्द बस स्टैंड के पास एक निजी बस ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचल दिया।[/caption] बहल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है तथा मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी लोहारू भिजवाया है। दुर्घटना की खबर मिलते ही पूरे दमकौरा गांव में शोक की लहर फैल गई। [caption id="attachment_267003" align="aligncenter" width="700"]Accident 2 पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी लोहारू भिजवाया है।[/caption] यह भी पढ़ें : सोनीपत के खांडा गांव में युवक की पीट-पीटकर हत्या, गाड़ी से बरामद हुआ शव

बहल थाना प्रभारी विक्रम ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है तथा वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार लोहारू उपमण्डल के दमकौरा गांव निवासी अनिल पुत्र शेर सिंह (20) अपनी माता सुनीता पत्नी शेर सिंह (40) को दवा दिलाने बाइक से बहल जा रहा था। चैहड़ खुर्द बस अड्डा के पास सामने से आ रही निजी बस की बाइक से टक्कर हो गई। हादसे में मां-बेटे की बस से कुचलकर मौके पर मौत हो गई। यह भी पढ़ें : सरकारी अस्पताल में गुंडागर्दी का नंगा नाच, मरीजों में फैली दहशत (Video)

Top News view more...

Latest News view more...