दुष्यंत चौटाला बोले- अच्छे आएंगे रिजल्ट, हिसार सीट से जीत का ठोका दावा

Dushyant Chautala
दुष्यंत चौटाला बोले- अच्छे आएंगे रिजल्ट, हिसार सीट से जीत का ठोका दावा

सिरसा। (सुरेंद्र सावंत) जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में जेजेपी और आम आदमी पार्टी के पक्ष में अच्छे रिजल्ट आएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि हिसार लोकसभा से वे अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त है। दुष्यंत चौटाला आज सिरसा में अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद मीडिया से रूबरू हुए।

Dushyant Chautala
वहीं दुष्यंत ने कहा कि जेजेपी व आप गठबंधन को एतिहासिक वोटिंग प्रतिशत हासिल होगा

दुष्यंत ने आगे कहा कि इन चुनावों में जेजेपी और आप गठबंधन को एक ऐतिहासिक वोटिंग प्रतिशत मिलने जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि इसका सीधा-सीधा असर आगामी विधानसभा चुनावो में भी पड़ेगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों के लिए उनकी पार्टी द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गई हैं और विधानसभा में आम जनता का उन्हें भरपूर सहयोग मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : कामकाज में निष्पक्ष नहीं तो स्वतंत्र चुनाव कैसे कराएगा आयोग: सुरजेवाला

दुष्यंत ने एग्जिट पोल पर पूछे गए सवाल पर कहा कि यह केवल आंकड़ों का खेल है और पहले भी यह गलत साबित होते आये हैं। उन्होंने कहा कि कल शाम तक सबके सामने पिक्चर क्लियर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार एग्जिट पोल में दावे किए जा रहे हैं और भाजपा दस की दस सीट जीतने का दावा कर रही है। दुष्यंत ने कहा कि अगर दावों से जीत मिलती तो इनेलो भी दस की दस सीट जीतती। उन्होंने कहा कि दावों से नहीं जनता के वोट से फैसला होता है।

Dushyant Chautala
दुष्यंत चौटाला बोले- अच्छे आएंगे रिजल्ट, हिसार सीट से जीत का ठोका दावा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के उस बयां पर पलटवार करते हुए दुष्यंत ने कहा कि कांग्रेस को भी किसी अन्य राजनितिक पार्टी में मर्ज करना चाहिए। दरअसल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा था कि जेजेपी और इनेलो पार्टी को कांग्रेस में मर्ज हो जाना चाहिए।

यह भी पढ़ेंVVPAT को लेकर विपक्ष की मांग खारिज, कांग्रेस बोली- आप विश्वसनीयता के लिए कुछ नहीं करोगे

—-PTC NEWS—

पीटीसी की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें यू ट्यूब चैनल