हरियाणा

सोनाली फोगाट मौत मामले में हत्या का केस दर्ज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चोट के निशान की पुष्टि

By Vinod Kumar -- August 25, 2022 5:32 pm -- Updated:August 25, 2022 5:40 pm

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने गुरुवार को आईपीसी 302 के तहत हत्या का केस दर्ज कर लिया है। परिवार ने सोनाली फोगाट की हत्या का आरोप लगाया था। परिवार का आरोप है कि सोनाली को ब्लैकमेल करने के साथ साथ उन्हें धीमा जहर दिया जा रहा था।

वहीं, सोनाली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। अब तक उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा था। इस मामले में सोनाली के भाई रिंकू ने पुलिस को शिकायत दी थी, जिसमें सोनाली के पीए सुधीर सांगवान के साथ सुखविंद्र उर्फ एसएस का नाम लिया गया है।

सुखविंद्र का सोनाली के साथ डांस करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसके अलावा उसके गोपाल कांडा के साथ संबंधों को लेकर फोटो भी सोशल मीडिया पर आ रही हैं।

Probe-on-in-Sonali-Phogat-death-case-3

सोनाली के भाई ने आरोप लगाया था कि कुछ लोगों ने उनकी बहन को साज़िश के जाल में फंसाया था। सोनाली के भाई रिंकू ने कहा कि उनकी बहन को धीमा जहर दिया जा रहा था। इससे उनकी तबीयत कई बार खराब हो चुकी है। इसका जिक्र उन्होंने अपनी मां के साथ भी किया था।

sonali3

सोनाली के भाई ने कहा कि गोवा में उनकी कोई शूटिंग नहीं थी। ब्लैकमेल कर उनकी बहन को गोवा बुलाया गया और उनकी हत्या कर दी गई। इसलिए सरकार से मांग है कि इस मामले की निष्पक्षता से जांच की जाए।

 

  • Share