हरियाणा

सड़क पर पलटा ऑयल से भरा टैंकर, लोगों में मच गई तेल लूटने की होड़

By Vinod Kumar -- September 01, 2022 2:34 pm -- Updated:September 01, 2022 2:35 pm

महेन्द्रगढ़/नितिन शर्मा: गांव पाली के पास देर रात अनियंत्रित होकर सरसों के तेल से भरा टैंकर पलट गया। यह टैंकर तेल को चांग से जयपुर लेकर जा रहा था। जैसे ही लोगों को तेल के टैंकर के पलटने का पता चला आसपास के लोग हाथों में बाल्टी, टंकी, ड्रम व अन्य बर्तन लेकर मौके पर पहुंचे और तेल लूटने में लग गए।

ट्रक ड्राईवर ने इसकी सूचना मालिक व पुलिस को दी। सूचना मिलने पर डॉयल 112 की टीम मौके पर पहुंची। ट्रक ड्राईवर के अनुसार डायल 112 के पहुंचने के बाद भी लूट जारी थी, जिनकी पुलिसकर्मियों ने वीडियो भी बनाई है। टैंकर जब तक खाली नहीं हुआ तब तक सैकड़ों की संख्या में लोगों ने तेल की खूब लूट मचाई।

यहां तेल लूटने के लिए होड़ सी मच गई। महेन्द्रगढ़ सदर थाना पुलिस को मामले की शिकायत दी गई। पुलिस ने मौके का मुआयना किया ओर मामले में कार्रवाई करने कि बात कही है। ड्राईवर ने बताया कि सामने से आ रही दो गाड़ियों को बचाने के चक्कर में टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया।

पुलिस ने बताया कि टैंकर में 28 टन तेल था। इसकी कीमत लगभग 43 लाख रुपए थी। पुलिस को मामले की शिकायत दे दी गई है। पुलिस से जल्दी से जल्दी तेल लूटने वालों से तेल बरामद करने और अन्य कार्रवाई करेगी।

  • Share