Advertisment

थोथा चना बाजे घना जैसी हो गई है इनेलो की हालत, सिरसा में बोलीं नैना चौटाला

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
थोथा चना बाजे घना जैसी हो गई है इनेलो की हालत, सिरसा में बोलीं नैना चौटाला
Advertisment
सिरसा। (सुरेंद्र सावंत) खारियां गांव में जननायक जनता पार्टी की हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम को सम्बोधित करने के लिए डबवाली की विधायका नैना सिंह चौटाला पहुंची। मंच से महिलाओं को सम्बोधित करते हुए नैना चौटाला ने इनेलो पर जमकर निशाना साधा। नैना चौटाला ने कहा कि आज इनेलो पर थोथा चना बाजे घना वाली कहावत सिद्ध हो रही है। उन्होंने मंच से अपने देवर अभय चौटाला का नाम लिए बिना उनपर जमकर प्रहार किये। नैना चौटाला ने भाजपा सरकार पर भी महिलाओं की शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा और सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए। नैना ने कहा कि बीजेपी के साढ़े चार साल के राज में हर वर्ग दुखी और परेशान है।
Advertisment
Naina Chautala नैना ने कहा कि बीजेपी के साढ़े चार साल के राज में हर वर्ग दुखी और परेशान है।
उन्होंने कहा ''अभय चौटाला कहते रहते हैं कि जेजेपी न तो लोकसभा जीतेंगे न विधानसभा। मैं भाई जी को कहना चाहती हूं कि आपने जो अपनी आंखों पर दो-दो चश्मे चढ़ा रखे हैं, उनके शीशे टूट चुके हैं। हम लोकसभा भी जीतेंगे और विधानसभा भी।"
यह भी पढ़ें:
Advertisment
 जनसभा में छलके ‘नैना’, दुष्यंत को लेकर कही ये बड़ी बात Naina Chautala नैना ने कहा कि बीजेपी के साढ़े चार साल के राज में हर वर्ग दुखी और परेशान है। नैना चौटाला ने मंच से कार्यकर्ताओं को कहा कि आपको किसी से भी डरने की जरुरत नहीं है, जो आपको धमकी देते हैं उनके पास अब कुछ नहीं रहा। वहीं नैना चौटाला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनकी पार्टी हर तरह से मजबूत है और आने वाले चुनावों में 10 की 10 सीट जीतेगी। यह भी पढ़ें: दिल्ली में अकेले चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, आप से नहीं होगा गठबंधन-
abhay-chautala ptc-news-haryana jjp naina-chautala haryana-news-in-hindi hari-chunari-chaupal dabwali-mla
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment