अपराध/हादसा

झाड़ियों में मिली नवजात बच्ची, रोने की आवाज से लोगों को चला पता

By Arvind Kumar -- August 18, 2021 4:55 pm -- Updated:August 18, 2021 4:58 pm

पंचकूला। पिंजोर क्षेत्र में झाड़ियों में एक नवजात बच्ची को फेंकने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी देते हुए प्रत्यक्षीदर्शी लोहगढ़ में सुनार की दुकान करने वाले बसन्त वर्मा ने बताया कि जब वो अपनी दुकान बंद करके अपने घर वापिस आ रहे थे तो उन्होंने देखा कि पिंजोर बद्दी रेलव फाटक के साथ रथपुर कलोनी को जाने वाले रास्ते के पास कुछ लोग इकट्ठा हो रखे थे।

उन्होंने बताया कि जब उसने गाड़ी रोक कर मौके पर जा कर देखा तो लोगो ने उन्हें बताया कि झाड़ियों के अंदर से किसी छोटे बच्चे के रोने की आवाज आ रही है। जिसके बाद उन्होंने देखा कि रास्ते के साथ रेलवे लाइन के पास लगी कांटेदार झाड़ियों के अंदर एक बोरी पड़ी है और उसके अंदर से ही बच्चे की रोने की आवाज आ रही है। इसके बाद उन्होंने लोगों की मदद से झाड़ियों से बोरी को बाहर निकाला और देखा कि बोरी के अंदर एक नवजात बच्ची जिसकी अभी नाल भी नहीं काटी गई थी रो ही थी।

4-day-old newborn girl found in park near Ludhiana Lodhi Club

वहीं बसन्त ने इसके बाद पुलिस को फ़ोन करके घटनास्थल पर बुलाया। बच्ची की हालत गम्भीर थी और बच्ची के शरीर पर चींटियां भी चल रही थीं। वहीं थाना पिंजोर प्रभारी रामपाल ने बताया की फिलहाल बच्ची की हालत गम्भीर है। देखने से पता चल रहा है कि बच्ची का जन्म कुछ समय पहले ही हुआ है। हो सकता है अंधेरा होने के इंतजार में कहीं बाहर से बच्ची को यहां फेंका होगा। फिलहाल पुलिस ने बच्ची को डॉक्टर्स के सुपुर्द कर दिया है।

  • Share