Fri, Apr 19, 2024
Whatsapp

हथियार रखने का शौक पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Written by  Arvind Kumar -- February 20th 2019 01:20 PM -- Updated: February 20th 2019 01:22 PM
हथियार रखने का शौक पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हथियार रखने का शौक पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भिवानी। जींद के कुछ लोगों को हथियार रखने का शौक उस समय महंगा पड़ गया जब पुलिस ने चैकिंग के दौरान इनकी गाड़ियों में से 5 बड़ी बंदूक, 1 रिवॉलवर और दर्जनों कारतूस बरामद किए। यह देख पुलिस भी हैरान हो गई और मौके पर सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
[caption id="attachment_259351" align="aligncenter" width="700"]Arressted गाड़ी सवार 9 लोग जीन्द के रहने वाले हैं जो अवैध हथियारों सहित ग्रिफतार हुए[/caption]
दरअसल पुलिस रात्रि गश्त पर थी और इस दौरान मुंढाल चौक पर चैकिंग के दौरान पुलिस को दो गाड़ियों में से अवैध हथियारों की खेप बरामद हुई। गाड़ी सवार 9 लोग जीन्द के रहने वाले हैं जो बीती रात एक शादी समारोह से लौट रहे थे।
[caption id="attachment_259352" align="aligncenter" width="700"]Police थाना प्रभारी ने बताया कि जिला जीन्द के पोकरी खेड़ी गांव में एक डेरे की जमीन को लेकर इन सबका विवाद चल रहा है[/caption]
थाना प्रभारी ने बताया कि जिला जीन्द के पोकरी खेड़ी गांव में एक डेरे की जमीन को लेकर इन सबका विवाद चल रहा है जिसमें ये सभी लोग भी शामिल है। जिस वजह से आम तौर पर यह अपने पास अवैध हथियार रखते हैं। फिलहाल पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

Top News view more...

Latest News view more...