पलवल में मौत का बदला मौत, बदमाशों ने गोलियों से भून दिया बुजुर्ग

Murder
पलवल में मौत का बदला मौत, बदमाशों ने गोलियों से भून दिया बुजुर्ग

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) हरियाणा के पलवल में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है। जहां लगभग 8 दिन पहले दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। इस खूनी संघर्ष में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद कल देर शाम मृतक ग्रुप के सदस्य एकत्रित होकर दूसरे पक्ष के घर पहुंच गए और घर पर मौजूद एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मार दी। जिसके बाद घायल अवस्था में उसे फरीदाबाद के सर्वोदय अस्पताल लाया गया।

Murder
पोस्टमार्टम कक्ष के बाहर एकत्रित हुए मृतक के परिजन

यहां पर घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इस प्रकार एक ग्रुप ने दूसरे ग्रुप से मौत का बदला मौत से लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें बना दी गई है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Murder
पुलिस के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें बना दी गई है

वहीं इस घटना में पुलिस की माने तो अभी लगभग 8 दिन पहले दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ था जिसमें गोली चलाने वाले पक्ष की तरफ से एक युवक ताराचंद की गोली लगने से मौत हो गई थी। उसी मौत का बदला लेने के लिए कल ताराचंद के परिवार से कुछ युवक आए और घर बैठे 60 वर्षीय बुजुर्ग भूप सिंह पर गोलियां की बौछार कर दी। इस इस फायरिंग में भूप सिंह को सिर और छाती में गोलियां लगी है।

फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम करवाकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम बना दी गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंजल्दबाजी में रेलवे लाइन क्रॉस करना चाहती थी महिला, अचानक आ गई ट्रेन और फिर