नशीली दवाओं की बड़ी खेप के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

drugs found
नशीली दवाओं की बड़ी खेप के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस द्वारा नशे के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत नूंह मेंज उस समय एक बड़ी सफलता मिली जब छापामारी के दौरान पुलिस ने नशीली दवाई बेचने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर नशीली दवाईयों की बड़ी खेप बरामद की।

इस बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर दबिश देकर पुलिस ने नहारपुर निवासी शौकीन पुत्र दीनमोहम्मद नहारपुर को गिरफ्तार करके उसके घर से 110 शीशी RCKUF, 600 शीशी WELCYREX, 93,000 TABLTET ALPRANOF, 1,19,280 SPASNOVON CAPSULE, 50,000 CIVIDAL TABLET, एक पेटी PENTADIP इंजेक्शन व एक पेटी TRAMANOF इंजेक्शन नशीली दवाईयों को बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना पुन्हाना में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है ।

संक्रमित कर्मियों के लिए कोविड देखभाल केंद्र स्थापित करेगी हरियाणा पुलिस

यह भी पढ़ें– दिल्ली के लिए बहाल हुई हरियाणा रोडवेज की बस सेवा

यह भी पढ़ें– अमेरिकी नागरिकों को निशाना बना रहे इंटरनेशनल कॉल सेंटर का पर्दाफाश


प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अपराध जांच शाखा पुन्हाना प्रभारी निरीक्षक की टीम गश्त के दौरान नाहरपुर बस अड्डा पर मौजूद थी उसी दौरान गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि शौकीन पुत्र दीनमोहम्मद निवासी नहारपुर जिला नूंह नशीली दवाईयों को बेचने का धंधा करता है और जिसने आज भी अपने घर पर नशीली दवाईयाँ बेचने के लिये रखी हुई है।

Best Police Station in Haryanaइस पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए पुलिस ने बताये गये स्थान पर दबिश देकर आरोपी शौकीन उपरोक्त को गिरफ्तार करके उसके मकान से नशीली दवाईयों की खेप बरामद की। प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना पुन्हाना में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।