राजनीति

पेंशन कटौती के विरोध में प्रदर्शन में शामिल हुए ओपी चौटाला, बीजेपी पर साधा निशाना

By Vinod Kumar -- August 05, 2022 4:40 pm

झज्जर/प्रवीण अहलावात: जमानत से बाहर आए चौधरी ओमप्रकाश चौटाला झज्जर पहुंचे। झज्जर अनाज मंडी में उन्होंने बुजुर्गों की पेंशन काटे जाने के विरोध में इनेलो कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर तीखा निशाना साधा।

चौधरी ओम प्रकाश चौटाला ने बुजुर्ग पेंशन दिए जाने के किससे को सुनाते हुए कहा कि एक बार चौधरी देवीलाल किसी बुजुर्ग से बातें कर रहे थे तो बुजुर्ग रोने लगा जब देवीलाल ने उनसे पूछा कि क्या बात है तो उन्होंने कहा कि बेटी अपने ससुराल जा रही है, लेकिन उसको देने के लिए एक पैसा नहीं है, जिसके बाद चौधरी देवीलाल ने 100 से बुढ़ापा पेंशन की शुरुआत की थी।

ओपी चौटाला ने कहा कि यह सभी बातें और सभी योजनाएं नैतिकता के आधार पर लिए हुए फैसले थे, जिसको भाजपा सरकार बदलने का काम कर रही है। ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि आप लोग चिंता मत करिए अगर प्रदेश में इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी की सरकार आती है तो सभी लोगों की पेंशन दोबारा से बहाल कर दी जाएगी और पेंशन में जो कटौती की गई है उस कटौती को भी हम देने का काम करेंगे।

मीडिया से मुखातिब होते हुए चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि जो दबे कुचले लोग हैं वह इस सरकार से बेहद परेशान हैं और जल्द ही पूरे देश में भाजपा के खिलाफ तीसरे मोर्चे का गठन होगा। सरकार सारे ही फैसले गलत ले रही है ऐसे में हम प्रदेश के प्रत्येक गांव तक पहुंच कर जनता के बीच में अपनी बात रखेंगे।

कुलदीप बिश्नोई द्वारा भाजपा ज्वाइन किए जाने को लेकर ओम प्रकाश चोटाला ने कहा कि जो लोग ईडी और अन्य एजेंसी से डरते हैं वह लोग ऐसे ही फैसले लेते हैं।

  • Share