Advertisment

1 करोड़ रिश्वत मामले में पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश

author-image
Arvind Kumar
New Update
1 करोड़ रिश्वत मामले में पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश
Advertisment
गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) पुलिस कमिश्नरेट ने 1 करोड़ रिश्वत मामले में थाना प्रभारी और हेड कॉन्सटेबल को सस्पेंड कर इनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं। दरअसल बीती 28 दिसम्बर 2020 को फरीदाबाद विजिलेंस टीम ने खेड़कीदौला थाना के हेड कॉन्स्टेबल अमित को 5 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था।
Advertisment
publive-image यह भी पढ़ें- आज से धुंध और कड़ाके की ठंड पड़ने के आसार
Advertisment
Haryana Police Latest News 1 करोड़ रिश्वत मामले में पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश विजिलेंस को दी शिकायत में शिकायतकर्ता ने खेड़कीदौला थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई थी कि कैसे थाना प्रभारी, इंस्पेक्टर विशाल और उनकी टीम ने दिल्ली के व्यापारी को अवैध तौर पर हिरासत में ले 1 करोड़ की रिश्वत की डिमांड की थी और कैसे रातोरात दिल्ली उत्तम नगर के रहने वाले नवीन भूटानी से 57 लाख वसूल और पैसों की डिमांड करने में लगा था।
Advertisment
Haryana Police Latest News 1 करोड़ रिश्वत मामले में पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश इस मामले में डीसीपी मानेसर धीरज सेतिया की माने तो मामला सामने आते ही दोनों पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए गए हैं
publive-image
Haryana Police Latest News 1 करोड़ रिश्वत मामले में पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश हालांकि इस मामले में जांच शुरुवाती दौर में है लेकिन इस शर्मनाक रिश्वत कांड में पुलिस की साख पर बड़ा सवालिया निशान जरूर खड़ा हो गया है कि कैसे कुछ पुलिस कर्मी और अधिकारी खाकी के रौब से व्यापारियों को न केवल परेशान करने में जुटे हैं बल्कि झूठे मामलो में फंसाने की धमकी दे उनसे मोटी रिश्वत वसूलने में लगे हैं।
 
-
haryana-police-latest-news gurugram-police bribe-case-gurugram police-station-in-charge-suspended departmental-action-against-policemen
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment