प्रियंका वाड्रा बोलीं- कोरोना से यूपी में 700 शिक्षकों की मौत, गांव में नहीं रुक रहा कोरोना का कहर

By Arvind Kumar - May 01, 2021 1:05 pm

नई दिल्ली। कोरोना के कारण उत्तर प्रदेश में उत्पन्न हुई स्थिति पर कांग्रेस नेता प्रियंका वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में 700 से अधिक शिक्षकों की मृत्यु हो गई है, जिसमें एक गर्भवती महिला भी शामिल है जिसे पंचायत चुनाव के लिए मतदान ड्यूटी में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया था।

प्रियंका वाड्रा बोलीं- कोरोना से यूपी में 700 शिक्षकों की मौत, गांव में नहीं रुक रहा कोरोना का कहर

उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के बारे में विचार किए बगैर इन चुनावों को यूपी की लगभग 60,000 ग्राम सभाओं में आयोजित किया गया है। उन्होंने कहा कि इस दौरान बैठकें आयोजित की गईं, चुनाव प्रचार जारी रहा और अब यूपी के गांवों में COVID का प्रसार रुक नहीं रहा है।

यह भी पढ़ें- ऑक्सीजन के नाम पर साइबर ठग हुए सक्रिय, हरियाणा पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

यह भी पढ़ें- शूटर दादी चंद्रो तोमर का कोरोना से निधन, मेरठ के आनंद अस्पताल में ली आखिरी सांस

प्रियंका के मुताबिक आधिकारिक आंकड़ों से बहुत ज्यादा संख्या में लोग मर रहे हैं। गांवों में हो रही इन मौतों को COVID के रूप में नहीं गिना जा रहा है क्योंकि लोग परीक्षण नहीं कर रहे हैं। कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि यूपी में जो कुछ हो रहा है वह मानवता के खिलाफ अपराध से कम नहीं है।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण से सर्वाधिक 332 लोगों की मौत हुई है तथा 34,626 नए मरीजों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। राज्य में अब तक महामारी में जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 12,570 हो गई है।

adv-img
adv-img