हरियाणा रोडवेज की चलती बस में एक यात्री की अचानक मौत

By Arvind Kumar - November 22, 2020 3:11 pm
  • रोडवेज की चलती बस में एक यात्री की हार्टअटैक से मौत
  • करनाल के खैरेती लाल के रूप में हुई मृतक की शिनाख्त
  • शव कब्जे में लेकर पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

यमुनानगर। (अशोक यादव) रादौर के गांव दामला के पास हरियाणा रोडवेज करनाल डिपो की एक बस में अचानक एक यात्री की चलती बस में हार्टअटैक से मौत हो गई। मृतक की पहचान करनाल के सैक्टर 6 निवासी खरैती लाल के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को मामले की सूचना के बाद शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Passenger Died in Bus हरियाणा रोडवेज की चलती बस में एक यात्री की अचानक मौत

दरअसल यमुनानगर से हरियाणा रोडवेज करनाल डिपो की एक बस आज जैसे ही दामला के पास पंहुची, तो उसमें बैठे एक यात्री को सीने में अचानक जोरदार दर्द शुरू हो गया। जिसके बाद चालक बस को रादौर सरकारी हॉस्पिटल में लेकर पंहुचा, ताकि पीड़ित व्यक्ति को इलाज मुहैया करवाया जा सके, लेकिन जब वह यहां पंहुचे तो चिकित्सकों ने जांच के बाद उस व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें- दिल्ली कूच से पहले किसानों का सम्मेलन, बनी ये रणनीति

यह भी पढ़ें- PGI में 25 वॉलंटियर को लगाई गई कोरोना वैक्सीन, 200 ने करवाया पंजीकरण

Passenger Died in Bus हरियाणा रोडवेज की चलती बस में एक यात्री की अचानक मौत

बस के परिचालक दीपक कुमार ने बताया कि वे यमुनानगर से बस लेकर करनाल के लिए निकले थे, उनकी बस जैसे ही दामला गांव के पास पंहुची, तो एक यात्री की अचानक तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद वे इलाज के लिए यहां हॉस्पिटल में लेकर पंहुचे, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था।

Passenger Died in Bus हरियाणा रोडवेज की चलती बस में एक यात्री की अचानक मौत

वहीं सूचना पाकर रादौर पुलिस भी मौके पर पंहुची और मामले में कार्रवाई शुरू की। जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक खरैती लाल करनाल का रहने वाला था। मामले की जानकारी परिजनों को दे दी गई है, परिजनों को शव की शिनाख्त करवाने के बाद शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

adv-img
adv-img