हरियाणा

लोगों ने सड़कों पर पड़े गढ्ढों में कर दिया पौधारोपण, प्रशासन नहीं कर रहा था कोई सुनवाई

By Vinod Kumar -- June 26, 2022 4:34 pm

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: सड़कों में गढ्ढों की शिकायत का समाधान नहीं होने पर आरडब्ल्यूए ने सड़कों के गढ्ढो में पौधरोपण कर दिया। दरअसल गुरुग्राम के पॉश एरिया में स्थित सेक्टर 46 के लोगों ने स्थानीय विधायक से लेकर पार्षद और नगर निगम कमिश्नर तक से सड़कों की जर्जर हालत को सुधारने की गुहार लगाई।

हर जगह गुहार लगाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद लोगों ने सड़कों पर पड़े हुए गढ्ढों में पौधारोपण कर प्रशासन और शासन के खिलाफ विरोध अपना विरोध प्रकट किया। लोगों का कहना है कि सेक्टर 46 में सड़कों का निर्माण सिर्फ 6 महीने पहले ही किया गया था, लेकिन सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया।

छह महीने में ही सड़कों को हालात जर्जर होने लगी। जगह जगह गढ्ढे पड़े हुए हैं। इसकी शिकायत विधायक, पार्षद और निगम अधिकारियों तक से की गई, लेकिन जब किसी के कान पर जूं नही रेंगी तब हमें मजबूरन सड़कों के गढ्ढों में पौधारोपण कर सरकार को आइना दिखाना पड़ा।

वही आखिर 6 महीनों पहले बनी सड़क जर्जर कैसे हुई इसका जवाब न तो भाजपा के विधायक के पास है और न ही भाजपा के स्थानीय पार्षद के पास यानी कहीं न कहीं सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार की बू आ रही है।

  • Share