Advertisment

'अय्याश' बाबा के वीडियो वायरल, लोगों ने प्रदर्शन कर की कार्रवाई की मांग

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
'अय्याश' बाबा के वीडियो वायरल, लोगों ने प्रदर्शन कर की कार्रवाई की मांग
Advertisment
गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) गुरुग्राम के भोड़ाकलां गांव में बने एक आश्रम के महंत ज्योतिगिरी महाराज का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद ग्रामीण लामबंद हो गए हैं। बुधवार को सैंकड़ो ग्रामीणों ने इक्कट्ठे होकर बाबा के खिलाफ प्रदर्शन किया और वीडियो के आधार पर बाबा के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की।
Advertisment
Baba 1 'अय्याश' बाबा के वीडियो वायरल, लोगों ने प्रदर्शन कर की कार्रवाई की मांग ज्योतिगिरी महाराज के वीडियो वायरल होने के बाद आज भोड़ाकलां गांव के बाजार भी बंद रखे गए। वीडियो वायरल होने के बाद से ज्योतिगिरी महाराज आश्रम से फरार बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ वीडियो वायरल करने के आरोप में केस दर्ज किया है जबकि बाबा के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं किया गया है। यह भी पढ़ें : कैथल में बोले सीएम खट्टर- सुरजेवाला का सूरज डूब चुका है ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपने के साथ-साथ पुलिस को रविवार तक का समय दिया है कि अगर मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई तो रविवार को एक महापंचायत का आयोजन किया जाएगा और जो पंचायत का फैसला होगा, गांव उस हिसाब से कार्य करेगा।
Advertisment
Baba 4 'अय्याश' बाबा के वीडियो वायरल, लोगों ने प्रदर्शन कर की कार्रवाई की मांग आपको बता दें कि इस मामले में सिर्फ सोशल मीडिया पर ही वीडियो वायरल हो रही हैं जबकि पुलिस के सामने अभी तक कोई पीडिता नहीं आई है और ना ही बाबा के खिलाफ को शिकायत दी गई है। पुलिस ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के आरोप में केस जरुर दर्ज किया है। Baba 3 'अय्याश' बाबा के वीडियो वायरल, लोगों ने प्रदर्शन कर की कार्रवाई की मांग मामले में पुलिस का कहना है कि 19 तारीख को एक शिकायत मिली थी जिसमें आरोप लगाया गया है कि सोशल मीडिया पर चार वीडियो वायरल की गई है जिनसे छेड़छाड़ करके बाबा को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। इसी शिकायत पर पुलिस ने साईबर पुलिस थाने में अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी बाबा के खिलाफ किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली है। इसीलिए बाबा के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस का हना है कि वीडियो की साइंटिफिक जांच कराई जाएगी जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। यह भी पढ़ें : NDTV के प्रमोटर प्रणय रॉय और उनकी पत्‍नी के खिलाफ मामला दर्ज
—PTC NEWS—
पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल
-
viral-video people-protest ptc-news-haryana gurgram-news baba-video offensive-video woman-molestation
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment