बिहार के दरभंगा में बोले मोदी- कुछ लोगों को ‘भारत माता की जय’ से समस्या

PM Modi In Bihar
बिहार के दरभंगा में बोले मोदी- कुछ लोगों को 'भारत माता की जय' से समस्या

पटना। बिहार के दरभंगा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विरोधियों पर जमकर हमले किए। उन्होंने जहां कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा वहीं कन्हैया कुमार को भी आड़े हाथों लिया। इशारों ही इशारों में बेगूसराय सीट से सीपीआई के टिकट पर चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार पर राजनीतिक हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोगों को ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम’ से समस्या है। उन्होंने लोगों से पूछा कि ऐसे लोगों को जमानत जब्त होनी चाहिए या नहीं?

पीएम मोदी ने कहा कि ये वही लोग हैं जो भारत के बारे में बात करने पर शिकायत करते हैं और कहते हैं कि मोदी आतंकवाद की बात क्यों कर रहे हैं, यह कोई मुद्दा नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि जिस आतंकवाद ने श्रीलंका में 350 से ज्यादा मासूमों की जान ले ली, क्या ये मुद्दा नहीं हैं? हमारे पड़ोस में आतंक की फैक्ट्री चल रही है और महामिलावटी कहते हैं कि आतंकवाद मुद्दा ही नहीं है।

यह भी पढ़ें : काशी प्रवास पर पीएम मोदी, 26 को नामांकन के बाद करेंगे प्रेस कॉंफ्रेंस

प्रधानमंत्री ने कहा कि महामिलावट करने वालों, आपके लिए आतंकवाद मुद्दा नहीं होगा, लेकिन नए भारत में ये बहुत बड़ा मुद्दा है। ये नया हिन्दुस्तान है, ये आतंक के अड्डों में घुसकर मारेगा। पीएम मोदी ने कहा कि हमारे लिए तो भारत माता की जय ही भक्ति है और वंदे मातरम् का उद्घोष, जीवन की शक्ति है। मां भारती की समृद्धि, सुरक्षा और शांति का ही ये दायित्व है जिसे हम 130 करोड़ भारतीय मिलकर निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंअभी से पराजय का ठीकरा EVM पर फोड़ रहे विरोधी, पश्चिम बंगाल में बोले मोदी