राजनीति

पीएम नरेंद्र मोदी की पहली प्रेस कॉंफ्रेंस, कहा- शानदार रहा चुनाव

By Arvind Kumar -- May 17, 2019 5:05 pm -- Updated:Feb 15, 2021

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को पहली बार प्रेस कॉंफ्रेस में मौजूद रहे। नई दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में हुई इस प्रेस कॉंफ्रेस में उन्होंने कहा कि कुछ बातें हम गर्व के साथ दुनिया से कह सकते हैं। ये दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है, ये लोकत्रंत की ताकत दुनिया के सामने ले जाना हम सबका दायित्व है। हमें विश्व को प्रभावित करना चाहिए कि हमारा लोकतंत्र कितनी विविधताओं से भरा है। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव शानदार रहा, एक सकारात्मक भाव से चुनाव हुआ। पूर्ण बहुमत वाली सरकार पांच साल पूरे करके दोबारा जीतकर आए ये शायद देश में बहुत लंबे अर्से के बाद हो रहा है। ये अपने आप में बड़ी बात है।

Modi- Amit Shah PC 2 प्रेस वार्ता के दौरान अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार फिर से बनाने के लिए जनता का उत्साह भाजपा से आगे रहा है।

वहीं इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है की इस बार फिर से एनडीए की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि ये चुनाव आजादी के बाद के चुनाव में भाजपा की दृष्टि से सबसे ज्यादा मेहनत करने वाला, सबसे विस्तृत चुनाव अभियान रहा है। इस चुनाव में हमारा अनुभव के अनुसार जनता हमसे आगे आगे रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार फिर से बनाने के लिए जनता का उत्साह भाजपा से आगे रहा है।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी के चुनाव अभियान की आखिरी सभा, कहा- अबकी बार, 300 पार