राहुल का हमला, बोले- पीएम मोदी की गढ़ी हुई मजबूत छवि भारत की सबसे बड़ी कमजोरी बन गई है

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सत्ता पाने के लिए प्रधानमंत्री ने एक मजबूत नेता होने की झूठी छवि बनायी और यह उनकी सबसे बड़ी ताकत भी बनी लेकिन यही शक्ति अब देश की सबसे बड़ी कमजोरी बन गयी है।

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ने सत्ता में आने के लिए जो छवि गढ़ी थी अब चीन उसी से फायदा उठाना चाहता है और एक रणनीति के तहत उनकी छवि पर ही हमला कर रहा है। उन्होंने कहा कि वह एक खास तरीके से दबाव बनाने के बारे में सोच रहे हैं। वह उनकी छवि पर हमला कर रहा है।

PM Modi's fabricated strongman image has become India's biggest weakness Rahul Gandhi

कांग्रेस नेता ने कहा कि आप सामरिक स्तर पर देखें, वह अपनी स्थिति मजबूत करने का प्रयास कर रहा है। चाहे गलवान हो, डेमचोक हो या फिर पैंगोंग झील, उसका इरादा अपनी स्थिति को मजबूत करना है। वह हमारे हाइवे से परेशान हैं। वह हमारे हाइवे को निरर्थक करना चाहता है और पाकिस्तान के साथ मिलकर कश्मीर में कुछ करने की सोच रहा है। इसलिए यह साधारण सीमा विवाद भर नहीं है। यह सुनियोजित सीमा विवाद है जिसका मकसद भारतीय प्रधानमंत्री पर दबाव बनाना है।

PM Modi's fabricated strongman image has become India's biggest weakness Rahul Gandhi

वहीं राहुल गांधी ने कहा कि अब पीएम मोदी पर निर्भर है कि वह किस तरह से चीन की आक्रामता का जवाब देते हैं। देखना यह है कि क्या वह उसका सामना करेंगे या उसकी चुनौती स्वीकार करेंगे और कहेंगे “बिल्कुल नहीं, मैं भारत का प्रधानमंत्री हूं, मैं अपनी छवि की चिंता नहीं करता। मैं तुम्हारा मुकाबला करूंगा या वो उनके सामने हथियार डाल देंगे।

—PTC NEWS—