प्रमुख खबरें

पीएम मोदी की जान को खतरा, कल की रैली में निशाना बना सकते हैं आतंकी!

By Arvind Kumar -- December 21, 2019 3:45 pm

नई दिल्ली। केंद्र सरकार द्वारा हाल ही में देश में लिए गए फैसलों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकियों के निशाने पर आ गए हैं। खुफिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि आतंकी गुट पीएम मोदी पर हमला कर सकते हैं। हमले के इनपुट के बाद पीएम मोदी की सुरक्षा में लगी तमाम एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं।

PM Modi's life in danger, terrorists may target in tomorrow's rally पीएम मोदी की जान को खतरा, कल की रैली में निशाना बना सकते हैं आतंकी!

कल यानी 22 दिसंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में भाजपा की महारैली होने जा रही है। इस रैली में प्रधानमंत्री मोदी केंद्र सरकार द्वारा अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के मुद्दे पर अपनी बात रखेंगे। रैली को देखते हुए दिल्ली और आसपास के इलाकों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

यह भी पढ़ेंसरकार ने फिर थपथपाई अपनी पीठ, कहा- नौकरियों में पारदर्शिता के परिणाम आए सामने

खुफिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इस रैली में पाकिस्तान स्थित आतंकी गुट पीएम मोदी पर हमला कर सकते हैं। खुफिया एजेंसियों को मिले इनपुट के अनुसार पाकिस्तान से आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी भारत भेजे जा चुके हैं। वे रामलीला मैदान में 22 दिसंबर को होने वाली प्रधानमंत्री मोदी की रैली के दौरान हमला कर सकते हैं।

---PTC NEWS---

  • Share