पीएम मोदी के चुनाव अभियान की आखिरी सभा, कहा- अबकी बार, 300 पार

Modi Rally 2
पीएम मोदी के चुनाव अभियान की आखिरी सभा, कहा- अबकी बार, 300 पार

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने चुनाव अभियान की आखिरी सभा को मध्य प्रदेश के खरगौन में संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे चुनाव अभियान की शुरुआत मेरठ से हुई थी। अब आखिरी सभा मध्य प्रदेश के खरगौन में हो रही है। ऐतिहासिक नजर से देखें तो मेरठ और खरगौन के बीच एक डोर ऐसी भी है जिस पर अकसर ध्यान नहीं जाता। ये दोनों ही शहर 1857 के स्वतंत्रता संग्राम से जुड़े हुए हैं।

Modi Rally 3
पीएम मोदी के चुनाव अभियान की आखिरी सभा, कहा- अबकी बार, 300 पार

प्रधानमंत्री ने कहा कि दशकों बाद लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने वाले हैं। इस बार आप सिर्फ एक वोट नहीं डालने वाले बल्कि एक विकसित और नए भारत की नींव डालने वाले हैं। उन्होंने कहा कि आज कश्मीर से कन्याकुमारी और कच्छ से कामरूप पूरा देश कह रहा है- ‘अबकी बार, मोदी सरकार’ और 3-4 दिन से मैं सुन रहा हूं- अबकी बार, 300 पार।

यह भी पढ़ें : घाटी में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में आतंकी, खुफिया इनपुट के बाद हाई अलर्ट

पीएम मोदी ने कहा कि बीते 5 वर्ष में बीज से लेकर बाज़ार तक की एक मजबूत व्यवस्था बनाने के लिए जो उठाए कदमों को हम और गति देने वाले हैं। उन्होंने कहा कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने के लिए हम पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। फसलों की लागत कम हो और उचित मूल्य मिले, ये हमारा निरंतर प्रयास रहा है। अन्नदाता अब ऊर्जादाता भी बने इसके लिए हम कदम उठा चुके हैं।

Modi Rally 4
प्रधानमंत्री ने कहा कि दशकों बाद लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने वाले हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि ऐसा झूठ फैलाया जा रहा है कि किसानों के खाते में जो पैसा मोदी ने जमा किया है, वो चुनाव के बाद वापस लेगा। ये कैसा झूठ फैलाया जा रहा है? उन्होंने कहा कि भारत सरकार आपके खाते में जो पैसे जमा कर रही है वो पैसे आपके हैं, दुनिया की कोई ताकत उन पैसों को वापस नहीं ले सकती।

यह भी पढ़ें : ममता बनर्जी के करीबी अधिकारी को ‘सुप्रीम’ झटका, गिरफ्तारी पर लगी अंतरिम रोक हटाई