Advertisment

पुलिस ने 1 करोड़ 40 लाख की स्मैक के साथ चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

author-image
Arvind Kumar
New Update
पुलिस ने 1 करोड़ 40 लाख की स्मैक के साथ चार आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisment
रोहतक। (अंकुर सैनी) रोहतक पुलिस को नशे की एक बड़ी खेप पकड़ने में कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस की सीआईए-2  को सूचना मिली थी कि रोहतक की रौनक पूरा की रहने वाली एक महिला के पास ड्रग्स की बड़ी खेप पहुंचने वाली है। सीआईए की टीम ने रेड कर एक महिला और तीन युवकों को एक किलो 400 ग्राम स्मैक, एक लाख रुपए कैश, एक स्विफ्ट व एक क्रेटा गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया है। बाजार में पकड़ी गई स्मैक की कीमत 1 करोड़ 40 लाख है।
Advertisment
publive-image दरअसल, डीएसपी गोरखपाल राणा ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि कल  सीआईए -2 को सूचना मिली थी कि पीलीभीत से एक किशन नाम का शख्स अपने साथी के साथ रोहतक में सप्लाई करने के लिए स्मैक का कंसाइनमेंट एक कार में लेकर पहुंच रहा है। इसी सूचना को गंभीरता से लेते हुए सीआईए -2 की टीम ने रोहतक के जलेबी चौक के पास आरोपियों को धर दबोचा।

मौके पर छानबीन में कार से 1 किलो 400 ग्राम स्मैक, एक लाख कैश, स्विफ्ट गाड़ी यूपी नम्बर की और एक क्रेटा गाड़ी पंजाब नम्बर की बरामद की है। उन्होंने बताया कि नशे के इस गोरखधंधे में संलिप्त नेहाली देवी नामक महिला की लंबे समय से तलाश थी, उसको भी पुलिस ने गिरफ्तार कार लिया है।

Police arrested four accused with smack of more than 1 crore rupees डीएसपी बताते हैं कि पकड़े गए आरोपी नशे की खेप रोहतक में नशे के कारोबार के लिए मशहूर रैनक पूरा इलाक़े में नेहाली देवी को ही सप्लाई करने वाले थे। लेकिन, पुलिस ने पहले ही आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस ने इस मामले में नेहाली देवी के साथ कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। publive-image बता दें कि पकड़ी गई महिला पर हरियाणा सहित पंजाब के भी कई जिलों में मुकदमें दर्ज हैं और लंबे वक़्त से वह इस धंधे से लाखों घरों को बर्बाद करती आ रही है। जानकारी के मुताबिक पकड़ी गई स्मैक की बाजार में कीमत लगभग 1 करोड़ 40 लाख है। फिलहाल पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। ---PTC NEWS----
haryana-crime-news smack-from-drug-peddlers
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment