अपराध/हादसा

फतेहाबाद से जुड़े सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार, पंजाब पुलिस ने 2 लोगों को दबोचा

By Vinod Kumar -- June 03, 2022 11:58 am

फतेहाबाद/साहिल रुखाया: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के तार एक बार फिर फ़तेहाबाद से जुड़ गए हैं। पंजाब पुलिस ने गांव भिरड़ाना से दो लोगों को दबोचा है, जिन पर इस हत्याकांड में शामिल होने का संदेह है। वहीं हत्याकांड में शामिल बोलेरो गाड़ी की आवाजाही भी फतेहाबाद में देखी गई, जिसकी सीसीटीवी फुटेज पंजाब पुलिस के हाथ लगी है।

पंजाब की मोगा पुलिस की देर रात तीन गाड़ियां कल ही फतेहाबाद में छानबीन के लिये दस्तक दे चुकी थीं। हत्या में शामिल बोलेरो गाड़ी का सुराग लगाते लगाते पुलिस भिरड़ाना तक पहुंच गई। मोगा पुलिस के साथ फ़तेहाबाद सीआईए टीम भी थी। आरोपियों को अब मोगा पुलिस पंजाब लेकर जाएगी। जहां उनसे पूछताछ की जाएगी।

हत्या से 4 दिन पहले यानी 25 मई को एक बोलेरो गाड़ी को रतिया चुंगी से जाते हुए फुटेज में देखा गया। फिर यह गाड़ी हांसपुर रोड कट से होते हुए हांसपुर साइड रवाना हो गई। दावा किया जा रहा है कि यह वही बोलेरो है, जिसके इस्तेमाल हत्यारों ने किया था। पुलिस जांच में भी यह बात सामने आई थी कि हत्या से 3-4 दिन पहले बोलेरो गाड़ी से सिद्धू की रैकी की गई थी।

फतेहाबाद के एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया ने बताया की देर रात पंजाब पुलिस और फतेहाबाद की CIA टीम ने संयुक्त रेड करके दो युवकों को हिरासत में लिया है, देर रात पंजाब पुलिस उन्हें साथ ले गई।

बता दें कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात के समय मूसेवाला गाड़ी में सवार होकर अपने दोस्तों के साथ रिश्तेदार के घर जा रहे थे। इसी बीच उनपर गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया था। सीसीटीवी फुटेज में बोलेरो गाड़ी को उनका पीछा करते हुए देखा गया था।

  • Share