मांगों को लेकर VC से मिलने आए छात्र, आरोप- मुलाकात के बजाए करवाया लाठीचार्ज

Stundent Protest 2
मांगों को लेकर VC से मिलने आए छात्र, आरोप- मुलाकात के बजाए करवाया लाठीचार्ज

कुरुक्षेत्र। (अशोक यादव) कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कई छात्र संगठन कुलपति कार्यालय पर अपनी मांगों को लेकर सुनवाई करने के लिए पहुंचे। जहां कई घंटे के धरने और नारेबाजी के बाद भारी पुलिस बल ने बल प्रयोग कर छात्रों को वहां से हटाया और हिरासत में लिया।

Stundent Protest
छात्र संगठन अपनी कई मांगों को लेकर कुलपति कार्यालय पर पहुंचे थे

दरअसल कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कई छात्र संगठन अपनी कई मांगों को लेकर कुलपति कार्यालय पर पहुंचे थे जहां विश्वविद्यालय का कोई अधिकारी उनसे मिलने नहीं पहुंचा और छात्रों ने भाषण बाजी के साथ साथ खूब नारेबाजी की।

देखते ही देखते भारी पुलिस बल मौके पर तैनात हो गया और एसडीम भी मौके पर पहुंचे। लेकिन छात्रों के बीच किसी तरह की सहमति ना बनते देख पुलिस ने कुलपति कार्यालय के गेट से जबरन छात्रों को बलपूर्वक हटाया और हिरासत में ले लिया।

Stundent Protest
छात्र नेताओं ने कहा कि उनकी कई मांगे हैं, जिनको वे पिछले कई दिनों से विश्वविद्यालय प्रशासन के सामने रखना चाहते हैं

छात्र नेताओं ने कहा कि उनकी कई मांगे हैं, जिनको वे पिछले कई दिनों से विश्वविद्यालय प्रशासन के सामने रखना चाहते हैं लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन उनकी बात नहीं सुन रहा। छात्रों के मुताबिक वाइस चांसलर ने मुलाकात के बजाय उनपर लाठीचार्ज करवा दिया।

यह भी पढ़ेंITI छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा

छात्रों का कहना है कि वे वाइस चांसलर से विश्विद्यालय में ई रिक्शा और वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग के लिए मिलना चाहते थे लेकिन विश्विद्यालय प्रशासन ने छात्रों पर लाठीचार्ज करवा दिया।