adv-img
अपराध/हादसा

गुरुग्राम में पुलिस पीसीआर वैन पर हमला, तीन पुलिसकर्मी हुए लहूलुहान...हालत गंभीर

By Vinod Kumar -- October 6th 2022 01:08 PM -- Updated: October 6th 2022 01:10 PM

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: भोंडसी पुलिस थाना की पुलिस पीसीआर वैन पर करीब आधा दर्जन लोगों ने लाठी, ईंट, पत्थरों से हमला कर दिया। पीसीआर वैन हमले मे पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसके साथ ही पीसीआर इंचार्ज सहित तीन पुलिस कर्मचारियों को भी गंभीर रूप से चोटें आई हैं।

सभी घायलों को उपचार के लिए गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में दाखिल कराया गया है। दरअसल भोंडसी थाना इलाके में गश्त कर रही पुलिस पीसीआर को रिठौज गांव के समीप बने जीवन अस्पताल से सूचना मिली थी कि अस्पताल में कुछ लोग दवाइयों के पैसे मांगने पर झगड़ा कर रहे हैं, जिन्होंने अस्पताल के एक कर्मचारी को डंडा मार कर उसके हाथ की हड्डी तोड़ दी है। अस्पताल कर्मियों के साथ गाली गलौज किया जा रहा है।

सूचना के बाद जैसे ही पीसीआर मौके पर पहुंची अस्पताल स्टाफ के साथ झगड़ा कर रहे लोगों ने पुलिस पीसीआर पर हमला बोल दिया, जिससे गाड़ी के अंदर बैठे तीन कर्मचारी लहू लुहान हो गए। एक कर्मचारी की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे आनन फानन में गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने अस्पताल संचालक की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। वहीं, दूसरा मुकदमा पीसीआर वैन पर तैनात घायल पुलिस कर्मी के बयान पर दर्ज किया है, लेकिन अभी तक इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

  • Share