लिव इन रिलेशन में रह रहे युवक ने युवती को पेट्रोल डालकर जलाया

By Arvind Kumar - August 31, 2021 11:08 am

सोनीपत। (जयदीप) सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक ने युवती पर पेट्रोल डालकर आग लग दी, जिसमें युवती गम्भीर रूप से झुलस गई। परिजन युवती को लेकर दिल्ली के अस्पताल पहुंचे। सोनीपत पुलिस ने दिल्ली पहुंचकर युवती के बयान पर युवक और उसकी माँ के ख़िलाफ़ हत्या प्रयास का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।


जानकारी के मुताबिक सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र में रहने वाली प्रगति और राहुल काफी लंबे समय से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे और प्रगति कई महीने की गर्भवती है, लेकिन देर रात दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद राहुल ने प्रगति पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिसमें प्रगति गम्भीर रूप से जल गई, जिसको दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें- CM मनोहर लाल बोले- कृषि कानूनों पर भ्रम फैला रहा विपक्ष, यही हाल रहा तो उनका भविष्य अंधकारमय

यह भी पढ़ें- लाठीचार्ज को लेकर करनाल में हुई किसान पंचायत, लिए गए ये तीन फैसले


इस मामले की जानकारी देते हुए कुंडली थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह ने बताया कि हमें दिल्ली के नरेला स्थित अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक युवती को यहां जली हुई हालात में लाया गया है, मौके पर पहुँचकर जांच की गई तो पता चला कि क्षेत्र में एक युवक राहुल और युवती प्रगति लिव इन रिलेशन में रह रहे थे तो राहुल ने प्रगति को पेट्रोल डालकर जला दिया। युवती के बयान पर युवक राहुल और उसकी माँ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

adv-img
adv-img