Advertisment

भोले बाबा के 'प्रसाद' का असर, ड्यूटी टाइम पर 'मदहोश' हुए अस्पताल की लैब के कर्मी

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
भोले बाबा के 'प्रसाद' का असर, ड्यूटी टाइम पर 'मदहोश' हुए अस्पताल की लैब के कर्मी
Advertisment
कांगड़ा। टांडा अस्पताल में स्थित निजी लैब के कर्मचारी ड्यूटी टाइम में 'मदहोश' अवस्था में पाए गए। बताया जा रहा है कि कर्मचारियों ने शिवरात्रि पर्व पर भांग के पकौड़े खाए थे। जिसके बाद इनपर नशा सवार हो गया।
Advertisment
Lab Employees बताया जा रहा है कि कर्मचारियों ने शिवरात्रि पर्व पर भांग के पकौड़े खाए थे। लैब के कर्मचारियों की इस हालत को देखकर पहले उनके बेहोश होने की संभावना जताई गई, लेकिन बाद में पता चला है कि कर्मचारी नशे में है। Lab Employees इस कारण लैब से टेस्ट रिपोर्ट लेने आए मरीजों एवं तीमारदारों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस कारण लैब से टेस्ट रिपोर्ट लेने आए मरीजों एवं तीमारदारों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि टांडा मेडिकल कॉलेज में प्रतिदिन सैकड़ों लोग इलाज करवाने आते हैं। सोमवार को भी काफी संख्या में लोग इलाज के लिए आए थे, जिनके टैस्ट होने थे। लेकिन कर्मचारियों के बेसुध होने से उन्हें खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। Lab Employees अस्पताल प्रशासन के निर्देश पर लैब प्रभारी ने तीनों कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है।
Advertisment

जानकारी के मुताबिक टांडा कॉलेज प्रशासन के निर्देश पर लैब प्रभारी ने तीनों कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है।

यह भी पढ़ें : आस्था की सड़क पर दौड़ता श्रद्धा का ऑटो, शिवभक्तों को निःशुल्क पहुंचा रहा मंदिर-
ptc-news himachal-news himachal-news-in-hindi tanda-hospital shivratri pakode charas bhang bhole-baba lab-employees-unconscious
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment