शहीदों की याद में दूसरे दिन भी नम रही आंखें, युवा बोले- सरकार मानव बम बनाकर पाक भेजे

Protest Against Pakistan
शहीदों की याद में दूसरे दिन भी प्रदर्शन, युवा बोले- सरकार मानव बम बनाकर पाक भेजे

चंडीगढ़। पुलवामा आतंकी हमले के दो दिन बीत जाने के बाद भी देशभर में प्रदर्शन का दौर जारी है। शहीदों की याद में कहीं कैंडल मार्च निकाले जा रहे हैं तो कहीं श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इन प्रदर्शनों में लोगों का गुस्सा भी पाकिस्तान के खिलाफ देखने को मिल रहा है। लोग पाकिस्तान का पुतला जलाकर जोरदार नारेबाजी कर रहे हैं।

भिवानी में लोगों ने आतंकवाद का पुतला जलाकर विरोध जताया तथा शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। लोगों ने उम्मीद जताई कि आतंकवाद के विरूद्ध जल्द ही भारतीय सेना उचित कार्रवाई करेगी। वहीं कुछ युवकों ने तो यहां तक कह दिया कि सरकार उन्हें मानव बम बनाकर पाकिस्तान भेज दे।

Protest Against Pakistan
कुछ युवकों ने तो यहां तक कह दिया कि सरकार उन्हें मानव बम बनाकर पाकिस्तान भेज दे।

पंचूकला में पुलवामा में शहीद हुए 40 से अधिक जवानों की याद में बजरंग दल ने अपने जिला अध्यक्ष सर्वेश राणा की अगुवाई में रैली निकाली। पंचकूला टैंक चौक से शुरू हुई ये रैली उपायुक्त कार्यालय पर पहुंच कर समाप्त हुई। रैली के दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओ ने भारत के शहीद हुए वीर जवानों के अमर रहने और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

Protest Against Pakistan
पंचकूला में शहीदों की याद में बजरंग दल ने निकाली रैली

पंचकूला बजरंग दल अध्यक्ष सर्वेश राणा ने कहा कि पुलवामा में शहीद हुए 40 से अधिक जवानों की शहादत का बदला सरकार जल्द ले। बजरंग दल ने मांग की कि सरकार 40 शहीदों के बदले 400 आतंकियों का सफाया करे और साथ ही भारत और पाकिस्तान में बने आतंकियों के अड्डों का भी सर्वनाश किया जाये।

उधर बहादुरगढ़ में आतंकी हमले के विरोध में बाजार बंद रखे गए। यहां हरियाणा स्वर्णकार संघ ने प्रदर्शन कर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। स्वर्णकार संघ ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग की है।

Protest Against Pakistan
बहादुरगढ़ और भिवानी में आतंकी हमले के विरोध में बाजार बंद रखे गए।

वहीं भिवानी में भी इस घटना के विरोध में बाजार बंद रखे गए। आंतकी हमले के विरोध में भिवानी का मेन बाज़ार, सर्राफा मार्केट, घण्टा घर सहित अन्य बाजार पूर्णतयः बंद रखा गया।

यह भी पढ़ें : देश शोक में डूबा था उधर कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रम में हो रहा था नाच-गाना (VIDEO)