Advertisment

अब क्या करेंगे सिद्धू, पहले कॉमेडी शो की कुर्सी गई, अब कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा मंजूर

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
अब क्या करेंगे सिद्धू, पहले कॉमेडी शो की कुर्सी गई, अब कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा मंजूर
Advertisment
चंडीगढ़। बीजेपी से कांग्रेस में शामिल होकर पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री का पद संभालने वाले नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने स्वीकार कर लिया है। सीएम ने इस्तीफे को पंजाब के राज्यपाल विजेंद्र पाल सिंह बदनोर को सौंप दिया है। सिद्धू मंत्रिमंडल में फेरबदल के बाद से खफा थे। लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद उनका मंत्रालय भी बदल लिया गया था। मंत्रालय बदलने के बाद से अभी तक सिद्धू ने नए मंत्रालय के कार्यभार को नहीं संभाला था, जिसके बाद से सिद्धू के इस्तीफे के कयास लगाए जा रहे थे।
Advertisment
यह भी पढ़ें : पंजाब पुलिस के अधिकारी को नीली बत्ती का रौब जमाना पड़ा भारी, कटा चालान पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने छह जून को सिद्धू से स्थानीय निकाय और पर्यटन एवं सांस्कृतिक मामलों के विभाग वापस ले लिए थे और उन्हें ऊर्जा एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग का प्रभार सौंपा था। Sidhu 2 अब क्या करेंगे सिद्धू, पहले कॉमेडी शो की कुर्सी गई, अब कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा मंजूर इससे पहले सिद्धू की द कपिल शर्मा शो से भी छुट्टी हो गई थी! शो में उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ली है। ऐसे में देखना होगा कि सिद्धू अब कौन सी 'पारी' की शुरूआत करते हैं।
Advertisment
यह भी पढ़ेंसोनभद्र जाने पर अड़ीं प्रियंका, बोलीं- जब तक पीड़ितों से मिल नहीं लेती वापस नहीं लौटूंगी
—PTC NEWS—
पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल
-
punjab-congress punjab-politics ptc-news punjab-chief-minister-captain-amarinder-singh navjot-singh-sidhu-resignation governor-of-punjab-vijayender-pal-singh-badnore
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment