Advertisment

गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया की याचिका को हाईकोर्ट ने किया खारिज, मांगी बुलेट प्रूफ जैकेट और गाड़ी

author-image
Vinod Kumar
New Update
गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया की याचिका को हाईकोर्ट ने किया खारिज, मांगी बुलेट प्रूफ जैकेट और गाड़ी
Advertisment

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद जग्गू भगवानपुरिया को बड़ा झटका लगा है। हाईकोर्ट ने जग्गू भगवानपुरिया की मां की याचिका खारिज कर दिया है। हाईकोर्ट ने गैंगस्टर की याचिका पर कहा कि जग्गू भगवानपुरिया तिहाड़ जेल में कैद है। इसके लिए दिल्ली कोर्ट में याचिका दायर की जाए। दरअसल भगवानपुरिया की मां ने हाईकोर्ट में याचिका लगाते हुए कहा था कि जग्गू को जेल से बाहर लाने पर बुलेटप्रूफ जैकेट और गाड़ी उपलब्ध करवाई जाए, क्योंकि उनकी जान को खतरा है। दिल्ली की जेल में बंद जग्गू भगवानपुरिया का नाम पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में उछल रहा है।

publive-image

मूसेवाला मर्डर में पंजाब पुलिस जग्गू भगवानपुरिया उसे प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ कर सकती है। अब मूसेवाला की हत्या के बाद जग्गू भगवानपुरिया डरा हुआ है। उसे डर है कि तिहाड़ जेल से बाहर पंजाब पुलिस उसका एनकाउंटर कर सकती है। इसी वजह से उसकी मां पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट पहुंची थी।

publive-image

वहीं, आज सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब की मोगा पुलिस ने फतेहाबाद के मुस्सावाली गांव से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए व्यक्ति का नाम देवेंद्र उर्फ काला है। देवेंद्र के खिलाफ फतेहाबाद सदर थाना में 6 NDPS के मामले दर्ज हैं। देवेंद्र के खिलाफ पंजाब में 2 किलोग्राम अफीम का भी केस दर्ज हैं।

Lawrence Bishnoi

पंजाब पुलिस को इनपुट मिला था कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में दवेंद्र उर्फ काला ने अपने घर में पंजाब के रहने वाले दो व्यक्तियों केशव व चरणजीत सिंह को 16 व 17 मई अपने घर ठहराया था। ये दोनों ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में संलिप्त बताए जा रहे हैं। इस बात का खुलासा तीन दिन पहले पंजाब पुलिस की ओर से पकड़े गए पवन और नसीब ने पुलिस के समक्ष खुलासा किया था।  

-

high-court gangster-jaggu-bhagwanpuria punjab-haryana-high-court sidhu-moose-wala-murder-case
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment