राजनीति

हरियाणा बीजेपी को मिला नया प्रदेश कार्यालय, पंचकूला में राजनाथ सिंह ने किया उद्घाटन

By Vinod Kumar -- August 20, 2022 6:07 pm

पंचकूला/उमंग: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पंचकूला में राज्य बीजेपी कार्यालय 'पंच कमल' का उद्घाटन किया। इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, गृह मंत्री अनिल विज भी उपस्थित रहे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंच से सीएम मनोहर लाल और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कि मंच से खूब तारीफ की।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि गृह मंत्री ऐसा हो जिसका स्वास्थ्य चुस्त दुरूस्त हो इसलिए गृह के साथ स्वास्थय होना भी जरूरी है। आज कोई माई का लाल मनोहर लाल पर भ्रष्टाचार का दाग नहीं लगा सकता। 8 साल में रिकॉर्ड स्तर पर मनोहर लाल सरकार ने लोगों को नौकरियां दी हैं।

रक्षा मंत्री ने कहा कि मैं यह नहीं कहता कि भ्रष्टाचार पूरी तरह खत्म है, लेकिन भ्रष्टाचार को खत्म करने में शिखर से शुरुआत होनी चाहिए। आज पीएम मोदी हों या मनोहर लाल इनके ऊपर कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता।

मंच से राजनाथ सिंह ने कहा कि पहले यह कहा जाता था कि 100 पैसे नीचे भेजते हैं तो 15 पैसे ही नीचे पहुंचते हैं, लेकिन आज किसानों के लिए 6 हजार भेजते हैं 6 हजार ही नीचे पहुंच रहे हैं।

राजनाथ सिंह ने कहा कि 14 फसलों पर MSP हरियाणा के अलावा कहीं नहीं दिया जाता। 72 घंटों मे लोगों के पैसे का भुगतान होता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र बनाते वक्त दोनों बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि किसी ऐसी बात को शामिल ना किया जाए जिसे पूरा ना किया जा सके। जब जनता ने दोनों सदनों में हमें बहुमत दे दिया उसी दिन चुटकी बजा कर हमने धारा 370 को खत्म कर दिया। लोग कहते थे कि बीजेपी वोट पाने के लिए राम मंदिर का जिक्र करते है, लेकिन जो हमने कहा है वो किया है।

  • Share