Advertisment

राम रहीम की मुश्किलें बढ़ी, रंजीत सिंह हत्या मामले में फैसले की तारीख सुरक्षित

author-image
Arvind Kumar
New Update
राम रहीम की मुश्किलें बढ़ी, रंजीत सिंह हत्या मामले में फैसले की तारीख सुरक्षित
Advertisment
पंचकूला। गुरमीत राम रहीम की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गईं हैं। पंचकूला स्थित हरियाणा की विशेष सीबीआई कोर्ट ने रंजीत सिंह हत्या मामले में फैसले के लिए तारीख सुरक्षित रख ली है। पिछली सुनवाई में फाइनल आर्गुमेंट के पूरी होने के बाद आज सुनवाई के दौरान फैसले के लिए 26 अगस्त की तारीख सुनिश्चित की गई है। publive-image 26 अगस्त को सीबीआई कोर्ट द्वारा राम रहीम को लेकर बड़ा फैसला सुनाया जा सकता है। आज की सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष ने सीबीआई कोर्ट में फाइनल आर्ग्युमेंट के सभी दस्तावेज जमा किए। सीबीआई कोर्ट ने बचाव पक्ष और CBI पक्ष से पूछा कि क्या कोई और आर्ग्युमेंट इसमें कोई पक्ष करना चाहता है। जिस पर दोनों पक्षों ने इनकार किया। जिसके बाद इस मामले में सीबीआई कोर्ट ने 26 अगस्त के लिए फैसला सुरक्षित रख दिया है।
Advertisment
Ram Rahim news: Haryana government led by Chief Minister Manohar Lal Khattar granted Dera Sacha Sauda chief Gurmeet Ram Rahim a day's parole.
काबिलेजिक्र है कि राम रहीम पर डेरा प्रबंधक रंजीत सिंह की हत्या के आरोप हैं। इस मामले में राम रहीम सहित कृष्ण लाल, जसवीर सबदील और अवतार भी आरोपी हैं। मामले में आज CBI कोर्ट में मुख्य आरोपी राम रहीम और कृष्णलाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुए। जबकि आरोपी अवतार, जसवीर और सबदिल प्रत्यक्ष रूप से CBI कोर्ट में पेश हुए। Gurmeet Ram Rahim Singh seeks 21-day emergency parole to meet ailing motherबता दें कि गुरमीत राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में 2 साध्वियों के बलात्कार आरोप में 20 साल की सजा व पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहा है। -
haryana-latest-news haryana-news-in-hindi ram-rahim-in-trouble ranjit-singh-murder-case
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment