राजनीति

इनेलो को रिजैक्टिड लोगों को अपनी पार्टी में नहीं लेना चाहिए: रंजीत चौटाला

By Arvind Kumar -- July 01, 2020 6:07 pm -- Updated:Feb 15, 2021

सिरसा। (सुरेन सावंत) हरियाणा के बिजली मंत्री चौधरी रंजीत सिंह ने इनेलो नेता अभय चौटाला और पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष की मुलाकात के बाद अशोक तंवर के इनेलो में जाने की अटकलों पर बयान देते हुए कहा इनेलो को रिजैक्टिड लोगों को अपनी पार्टी में नहीं लेना चाहिए।

वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने जिस प्रकार 6 साल में कांग्रेस को खड़ा किया वैसे ही इनेलो को भी खड़ा करेगा। उन्होंने कहा कि अशोक तंवर कोई राजनैतिक व्यक्ति है ही नहीं केवल राजीव गाँधी के नाम पर राजनीति नहीं चल सकती। वहीं पंचायत चुनावों पर बोलते हुए रंजीत चौटाला ने कहा कि उन्हें लगता है कि कोरोना का समय अभी लम्बा चलेगा इसलिए अगर चुनाव उसी हिसाब से हों तो अच्छा है।

 रंजीत सिंह चौटाला ने कहा कि इस वक्त धान की फसल का समय है और लोगों को किसी भी तरह कोई दिक्क्त ना आये इसके लिए उन्होंने तीन तीन शिफ्टों में सब तय किया है ताकि 24 घंटे ट्यूबवेल चल सके और किसानों को बुआई में किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो।

Ranjit Chautala on Abhay Chautala and Ashok Tanwar Meeting

वहीं जगमग योजना के तहत आने वाले 4500 गांव में बिजली पूरी दी जा रही है। वहां कभी कोई कट नहीं लगता। लोगों की सुविधा को देखते हुए जहां 60 प्रतिशत से कम लाइन लॉस है वहां पर 12 बजे से 4 बजे तक बिजली की डिस्टर्बेंस नहीं होगी ताकि बुजुर्ग और बच्चे गर्मी से बच सके।

---PTC NEWS---

  • Share