बीजेपी के बाग़ी सांसद राजकुमार सैनी ने बनाई लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी, सैनी बनाए गए संरक्षक

Saini Forms New Party
आखिरकार लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी की घोषणा हो ही गई. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीपाल सैनी ने पार्टी की घोषणा करते हुए पार्टी के पदाधिकारियों की भी घोषणा की. राजकुमार सैनी को पार्टी का संरक्षक बनाया गया. सैनी अपने भाषण के दौरान कई बार भावुक भी हुए. पूरे भाषण के दौरान राजकुमार सैनी ने कांग्रेस और इनेलो पर तंज कसे,लेकिन रोचक बात है कि बीजेपी के बारे में वो ज्यादा कुछ नही बोले.
भारी बारिश के बीच रविवार को पानीपत में एक रैली के ज़रिए पार्टी की औपचारिक घोषणा हुई. हरियाणा के अलग-अलग ज़िलों से राजकुमार सैनी के समर्थक हजारों की संख्या में पहुँचे हुए थे. रैली के दौरान इनेलो पार्टी पर तंज कसते हुए सैनी ने कहा कि एसवाईएल के मुद्दे पर राजनीति करने वाला चौटाला परिवार भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में सज़ा भुगत रहा है, और अब फिर से जनता को बरगलाने की बातकर जनता के बीच जा रहे हैं। सैनी ने अपने भाषण के दौरान एक बार भी भाजपा पार्टी छोड़ने का ऐलान नही किया, सांसद ने कहा कि अगर वो सत्ता में आते है तो 5000 रुपए पेंशन, तीन गुना पुलिस की भर्तियां, हर घर में रोज़गार मुहैया कराया जाएगा और उनकी पार्टी का ये मकसद भी है. कार्यक्रम में फ़िल्म अभिनेता राजपाल यादव भी सैनी को समर्थन देने के लिए पहुँचे हुए थे.
पीटीसी न्यूज़ के शो स्पॉटलाइट हरियाणा में राजकुमार सैनी ने अपनी नई पार्टी के बारे में खुलकर बातें की थीं..और नई पार्टी का एजेंडा दर्शकों के सामने रखा था…शो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें…