तत्वम विला रेजीडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन ने लंबी लड़ाई लड़ जीती ‘जंग’

Haryana Rera
तत्वम विला रेजीडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन ने लंबी लड़ाई लड़ जीती 'जंग'

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) गुरुग्राम के नामी बिल्डर की सालों से चली आ रही मनमानी को हरेरा ने फरमान सुनाते हुए आदेश जारी किए कि तत्वम विला रेजीडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन को वो तमाम मूलभूत सुविधाओं संबंधी अधिकार दिए जाएं जिसके लिए रेजीडेंट्स काफी लंबे समय से लड़ाई लड़ रहे हैं। हरेरा ने लंबी सुनवाई के बाद यह फैसला आरडब्ल्यूए के पक्ष में सुनाया है। हरेरा ने आदेश न मानने पर तमाम तरह की कानूनी प्रक्रियाओं से गुजरने को हिदायत भी दी है।

मामले में हैरानी की बात यह है कि तत्वम विला रेजीडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन 2010 से अपने अधिकारों के लिए बिल्डर से जद्दोजहद कर रहा थी, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद बिल्डर की मनमानी जारी थी।

Tatvam Villas
हरेरा ने लंबी सुनवाई के बाद यह फैसला तत्वम विला आरडब्ल्यूए के पक्ष में सुनाया है। (File Photo)

इस मामले में तत्वम विला आरडब्ल्यूए प्रधान सोमेश की माने तो हरेरा की तरफ से एसोसिएशन को मेंटेनेंस, सुरक्षा व्यवस्था, हॉर्टिकल्चर व हुड्डा का नहरी पानी जो 2010 से अभी तक तत्वम विला को मिल नहीं पाया था, ऐसी तमाम व्यवस्थाओं को सौंपे जाने के आदेश बिल्डर को जारी किए हैं।

हालांकि आदेश के बावजूद बिल्डर की मनमानी अभी तक जारी है। अब ऐसे में देखना होगा कि हरेरा कोर्ट के आदेशों की नाफरमानी को लेकर हरेरा क्या रवैया बिल्डर के खिलाफ अख्तियार करता है।

यह भी पढ़ें : हीरो होंडा चौक फ्लाईओवर में बड़ा गड्ढा, यातायात बाधित