अपराध/हादसा

पिस्तौल के दम पर महिला दुकानदार से लूट, पूरे गल्ले पर हाथ साफ कर गए लुटेरे

By Vinod Kumar -- September 19, 2022 3:45 pm

बहादुरगढ़/प्रदीप धनखढ़: हथियारबंद लुटेरों ने एक महिला दुकानदार से 10 हजार रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया। पैसे देने से मना करने पर लुटेरों ने महिला दुकानदार के चेहरे पर पिस्तौल की बट से वार कर उसे घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए।

लूट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। मामला बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 की तीसरी पुलिया पर स्थित प्रियंका जर्नल स्टोर का है। जहां रात के समय करीब 10:00 बजे महिला दुकानदार दुकान बंद करने के लिए गल्ले में रखे पैसे इकट्ठे कर रही थी। उसी दौरान हाथ में पिस्तौल लिए दो युवक दुकान में दाखिल हुए और महिला दुकानदार को पैसे देने के लिए कहा। महिला ने उनका विरोध किया तो एक बदमाश ने महिला दुकानदार के चेहरे पर पिस्तौल की बट से वार कर उसे घायल कर दिया और गल्ले में रखे पैसे लेकर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। सीसीटीवी फुटेज में भी हथियारबंद बदमाशों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं, लेकिन पुलिस अब तक आरोपियों की पहचान करने में नाकामयाब साबित हुई है। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे। लूट की इस वारदात से शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है।

  • Share