अभिभावकों के गुस्से का शिकार हुआ स्कूल मैनेजमेंट, जमकर हुई पिटाई (Video)

School Management
अभिभावकों के गुस्से का शिकार हुआ स्कूल मैनेजमेंट, जमकर हुई पिटाई

यमुनानगर। (तिलक भारद्वाज) यहां के एक निजी स्कूल के मैनेजमेंट के सदस्यों अभिभावकों ने जमकर पिटाई कर दी। स्कूल में तोड़फोड़ करने के बाद मैनेजमेंट के एक अधिकारी को पैदल ही बाजार के बीच में लेकर चले। घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और परिजनों को उचित आश्वासन देने के बाद उन्हें शांत करवाया। पुलिस की माने तो उन्होंने स्कूल के खिलाफ मामला भी दर्ज कर रखा है और ऐसे में अभी इस पर जांच चल रही है।

School Management
पुलिस की माने तो उन्होंने स्कूल के खिलाफ मामला भी दर्ज कर रखा है और ऐसे में अभी इस पर जांच चल रही है।

दरअसल यमुनानगर के गुरू तेग बहादुर नगर स्थित स्प्रिंग डेल पब्लिक स्कूल बिना मान्यता के ही बच्चों की दसवीं कक्षा के पेपर दिलवा रहा था लेकिन इस बार दूसरे स्कूल ने इस स्कूल के बच्चों के दाखिले नहीं करवाए और 35 बच्चे अपने पेपर नहीं दे सके। जिसके बाद मामला कोर्ट में गया और कोर्ट ने स्कूल की याचिका खारिज कर दी। हालांकि स्कूल मैनेजमेंट ने बच्चों के ओपन बोर्ड से पेपर करवाने का आश्वासन तो दिया लेकिन नौवीं कक्षा से दसवीं कक्षा में आए बच्चे वह दूसरे स्कूल में दाखिला लेना चाह रहे थे लेकिन स्प्रिंग डेल की तरफ से उन्हें टीसी नहीं दिया गया।

School Management
शनिवार को जब परिजन बच्चों का टीसी लेने पहुंचे तो मैनेजमेंट ने उन्हें टीसी देने से मना कर दिया जिसके बाद जमकर हंगामा बरपा

जिसके चलते बच्चों को दूसरे स्कूलों में दाखिला नहीं मिल रहा था। शनिवार को भी जब परिजन बच्चों का टीसी लेने पहुंचे तो मैनेजमेंट ने उन्हें टीसी देने से मना कर दिया जिसके बाद जमकर हंगामा बरपा और ऐसे में स्कूल मैनेजमेंट के सदस्यों को परिजनों के गुस्से का शिकार होना पड़ा।

यह भी पढ़ेंहरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने घोषित किया ये रिजल्ट