Advertisment

हिमाचल में स्कूल तो खुले पर नहीं आए छात्र, पोर्टमोर में पहुंची सिर्फ 3 छात्राएं

author-image
Arvind Kumar
New Update
हिमाचल में स्कूल तो खुले पर नहीं आए छात्र, पोर्टमोर में पहुंची सिर्फ 3 छात्राएं
Advertisment
शिमला। हिमाचल में आज से स्कूल खुल गए हैं लेकिन पहले दिन महज कुछ बच्चे ही स्कूल पहुंचे। शिमला के सबसे ज़्यादा संख्या वाले पोर्टमोर स्कूल में 9 से 12वीं तक की सिर्फ 3 छात्राएं ही स्कूल पहुंची। इस स्कूल में छात्राओं की संख्या 1200 है।
Advertisment
publive-image School open in Himachal, only 3 students arrive in Portmore (1) दरअसल प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते अभिभावक बच्चों को स्कूल भेजने से डर रहे हैं। हिमाचल में अभी तक कारोना के 12 हज़ार से ज्यादा मामले पॉजिटिव आ चुके हैं जबकि 117 की मौत हो चुकी है। प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 4444 है। educare बता दें कि पिछले दिनों मंत्रिमण्डल ने केन्द्रीय गृह मंत्रालय और केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा निर्धारित मानक संचालन प्रक्रिया का पालन करते हुए प्रदेश में कन्टेन्मेंट जोन से बाहर 9वीं से 12वीं कक्षा तक के विद्यार्थियों के लिए शैक्षणिक संस्थानों को अनुमति प्रदान की थी।
Advertisment
यह भी पढ़ें: पुलवामा जैसा आतंकी हमला दोहराने की साजिश नाकाम, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद यह भी पढ़ें: 
Advertisment
एडीजीपी चावला से सभी चार्ज लिए गए वापस, काम में लापरवाही के चलते विज ने की कार्रवाई School open in Himachal, only 3 students arrive in Portmore (1) इस निर्णय के अनुसार, शैक्षणिक संस्थानों को 50 प्रतिशत शिक्षकों और गैर- शिक्षक कर्मचारियों के साथ 21 सितम्बर, 2020 से खोलने को अपनी स्वीकृति प्रदान की गई थी। हालांकि इसके लिए विद्यार्थियों के अभिभावकों अथवा संरक्षकों की सहमति अनिवार्य रखी गई है। School open in Himachal, only 3 students arrive in Portmore (1) ---PTC NEWS----
himachal-news-in-hindi portmore-school-shimla school-open-in-himachal himahcal-latest-news
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment