तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘बबीता जी’ पर लगे गंभीर आरोप, पुलिस में शिकायत

हांसी। (संदीप सैनी) टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मशहूर कलाकार (बबीता जी) मुनमुन दत्ता की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनपर अनुसूचित जाति से संबंधित आपत्तीजनक टिप्पणी करने के आरोप लगे हैं। इस संबंध में नेशनल अलायंस फ़ॉर दलित हुमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने हांसी एसपी को मामले में शिकायत दी है।

कलसम ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उक्त अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर वीडियो डालकर पूरे भारत में अनुसूचित जाति समाज का अपमान किया है। इसे पूरे अनुसूचित जाति समाज की भावनाएं आहत हुई हैं। कलसन ने एसपी से शिकायत देकर मांग की है कि उस अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए।


जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर जारी एक कथित वीडियो में कहा था कि यूट्यूब पर वीडियो डालनी है, जिसमें वह अच्छा दिखना चाहती है और एक जाति विशेष का नाम लेते हुए कहा था कि उन जैसा नहीं दिखना चाहती।”

वहीं मामले सामने आने के बाद मुनमुन दत्ता ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांग ली है और कहा कि हिंदी भाषा का उन्हें ज्यादा ज्ञान नहीं है। इस कारण शब्दों के अर्थ नहीं पता। वह सभी जाति, समुदायों का सम्मान करती हैं और उनका ऐसा किसी के बारे में गलत बोलने का बिल्कुल इरादा नहीं था।