adv-img
अपराध/हादसा

कैथल में 7 साल की बच्ची को रेप के बाद किया आग के हवाले, पड़ोसी ने दिया वारदात को अंजाम

By Vinod Kumar -- October 10th 2022 11:58 AM

कैथल/जोगिंद्र कुंडू: जिला के कलायत थाना के एक गांव से शनिवार को लापता हुई 7 साल की बच्ची को रेप के बाद जला दिया गया। बच्ची का अधजला शव रविवार को गांव के साथ लगते जंगल से मिला है। कपड़ों से बच्ची के शव की शिनाख्त की गई।

दरअसल कलायत थाना क्षेत्र की एक बच्ची शनिवार को लापता हो गई थी। शिकायत के बाद शनिवार को कैथल पुलिस ने लापता 7 वर्षीय बच्ची को ढूंढ़ने के लिए गांव में डोर टू डोर सर्च अभियान चलाकर गांव में लगे CCTV को खंगाला। इसी बीच एक सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगी। सीसीटीवी में बच्ची एक युवक के साथ जाती दिखाई दी। इसके बाद पुलिस ने युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

पूछताछ में खुलासा हुआ की बच्ची के पड़ोस में रहने वाले युवक ने ही लड़की के साथ बलात्कार करके उसकी हत्या कर दी। बाद में सबूत मिटाने के लिए तेल छिड़क कर आग लगा दी। रविवार को कैथल पुलिस ने साथ लगते जंगल से बच्ची के अधजले शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जिसका आज बोर्ड बनाकर पोस्टमार्टम किया जाएगा।

कैथल पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने प्रेस कान्फ्रेस कर जानकारी दी कि आरोपी पवन (19) बच्ची का पड़ोसी है। ये उसके साथ खेलता था और शनिवार दोपहर बाद लड़की को बहलाकर फुसलाकर अपने साथ गांव के साथ लगते जंगल में ले गया। आरोपी ने पूछताछ में रेप के बाद हत्या की बात कबूल की है।

  • Share